Mithali Raj on wc 2022 semifinalists and finalsts

Mithali Raj: ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 इस अपने रोमांच के चरम पर है. हर दिन एक क्लोज़ मैच देखने को मिल रहा है. वहीं सुपर 12 स्टेज अब पूरा होने वाला है. जिसके बाद सेमीफाइनल के नॉक आउट मुकाबले शुरू होंगे. ऐसे में सेमीफाइनल के लिए ग्रुप 1 और ग्रुप 2 में से दो-दो टीमें क्वालीफाई होंगी. वहीं अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज़ मिताली राज (Mithali Raj) ने विश्वकप में अंतिम 4 में जगह बनाने वाली टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

Mithali Raj ने इन टीमों को बताया सेमीफाइनलिस्ट

Mithali Raj

आपको बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज बल्लेबाज़ रही मिताली राज ने एक निजी चैनल पर इंटरव्यू देते हुए कहा है कि आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में ग्रुप 1 से न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड/ऑस्ट्रेलिया में से कोई एक सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर सकता है और ग्रुप 2 में से भारत और दक्षिण अफ्रीका. मिताली ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि,

“सेमीफाइनल के लिए मेरी भविष्यवाणी है ग्रुप-दो से भारत और दक्षिण अफ्रीका जबकि ग्रुप-1 से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया में से कोई एक टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी.”

इस टीम के साथ फाइनल खेलेगी टीम इंडिया

Team India

मिताली राज ने आगे अपने बयान में इस बात की भी भविष्यवाणी की है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस साल आईसीसी T20 विश्वकप का फाइनल खेलेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि टीम इंडिया का सामना फाइनल में न्यूज़ीलैंड से हो सकता है. मिताली राज (Mithali Raj) ने कहा,

“जहां तक टूर्नामेंट फाइनल की बात है, तो इसमें कोई शक नहीं कि भारत इस मुकाम तक पहुंचेगा, जहां उसका सामना न्यूजीलैंड से हो सकता है.”

बता दें कि अगर भारत को सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना है तो उन्हें रविवार 6 नवंबर को ज़िम्बाब्वे को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हराना होगा. अगर ऐसा करने में भारत नाकाम रही तो उन्हें इस बात की प्रार्थना करनी होगी की नीदरलैंड्स और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच में दक्षिण अफ्रीका या पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच होने वाले मुकाबले में पाकिस्तान में से कोई एक टीम मुकाबला हार जाए.