It was a shame Delhi Capitals couldn’t get into the IPL 2022 playoffs: Mitchell Marsh

दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी Mitchell Marsh को सात जून से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले मार्श ने दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल 2022  प्लेऑफ़ में जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड को बताया है कि किस वजह से टीम सीजन के प्लेऑफ़ में नहीं पहुंच पाई। उन्होंने कहा कि यह ‘शर्म की बात’ है कि उनकी टीम अंतिम लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस से हारकर आईपीएल के फाइनल में जगह नहीं बना सकी।

Mitchell Marsh ने दिल्ली के IPL प्लेऑफ में न पहुंचने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Mitchell Marsh

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स एक कदम से प्लेऑफ़ में पहुँचने से चूक गई थी। अगर कैपिटल्स अपना आखिरी मुकाबला जीत जाती तो वो प्लेऑफ़ में पहुंच जाती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और टीम को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा। वहीं, इस हार के बाद अब टीम के धाकड़ खिलाड़ी मिशेल मार्श ने दिल्ली के प्लेऑफ़ में न पहुँचने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। मार्श (Mitchell Marsh) के हवाले से सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने शनिवार को लिखा,

“उन्होंने लीग की शुरुआत में कोविड-19 को मात दी और सीजन के आखिरी पांच मैचों में दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 11 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 62 गेंदों में 89 रनों का प्रदर्शन शामिल था।

यह दुख की बात है कि हम (आईपीएल) फाइनल में नहीं पहुंच सके। मुझे इस बात का वास्तविक एहसास हुआ कि वह मुख्य कोच रिकी पोंटिंग अपने खिलाड़ियों की कैसे परवाह करते हैं। पोंटिंग ने मुझे दिल्ली के लिए वास्तव में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी की तरह महसूस कराया।”

Mitchell Marsh ने अपने खेल प्रदर्शन को लेकर कही ये बड़ी बात

mitchell marsh

आईपीएल 2022 में मिशेल मार्श का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। कोरोना से लड़ने के बाद भी उनका बल्ला आग उगलता हुआ नजर आया था। ऐसे में अपने प्रदर्शन को लेकर मिशेल (Mitchell Marsh) ने कहा,

“उम्मीद है कि मैं तीसरे नंबर पर जितना हो सके उतना निरंतरता बनाए रख सकता हूं और वहां बना रह सकता हूं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट वास्तव में कठिन है, लेकिन आपको विश्वास होना चाहिए कि आप अच्छा कर सकते हैं और मुझे लगता है कि पिछले 12 महीनों में मुझे विश्वास हो गया है कि मेरा सर्वश्रेष्ठ दुनिया में किसी के खिलाफ भी आ सकता है।”

अगर आईपीएल 2022 में मिशेल मार्श के प्रदर्शन की बात करें तो, उन्होंने 14 में से आठ मुकाबले खेले। इन आठ मुकाबलों में उन्होंने 132.80 के स्ट्राइक रेट से 251 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 31.38 का रहा। वहीं, चार मुकाबलों में मार्श ने गेंदबाजी की है। जिसमें उन्होंने चार विकेट चटकाए हैं।