IPL 2022 Delhi Capitals

Mitchell Marsh: दिल्ली कैपटल्स इंडियन अपना इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत चुकी है। एमआई के खिलाफ मिली इस जीत से टीम बहुत खुश नजर आई। इसके बाद अब टीम के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। टीम के स्टार प्लेयर मिचल मार्श (Mitchell Marsh) अब बहुत जल्द दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुडने वाले हैं। उन्होंने पाकिस्तान सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। दिल्ली कैपिटल्स ने मिचल मार्श (Mitchell Marsh) को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में 6.5 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था।

Mitchell Marsh करेंगे IPL 2022 में वापसी

Mitchell Marsh

मिचल मार्श और डेविड वॉर्नर 6 अप्रैल के बाद टीम में शामिल होने वाले थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को एक बयान में कहा कि दौरे के शेष तीन मैचों के लिए अनुपलब्ध के रूप में मूल्यांकन किए जाने के बाद मिशेल मार्श को छोड़ दिया जाएगा “मार्श दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ने के लिए भारत की यात्रा करेंगे, जहां पूर्व ऑस्ट्रेलियाई और वर्तमान न्यू साउथ वेल्स के फिजियोथेरेपिस्ट पैट फरहार्ट उनकी रिकवरी का प्रबंधन करेंगे।”

ऑस्ट्रेलिया टीम अपने पाकिस्तान दौरे को खत्म करने के लिए एक टी20 मैच भी खेलने वाली है। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया था। अपने एक इंटरव्यू में मिचल मार्श ने अपने बयान में कहा था कि  “यात्रा और आइसोलेशन के बिना मेरी रिकवरी पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होना सबसे अच्छा तरीका है,” 

विदेशी खिलाड़ियों की कमी में भी DC बनी विनर

mitchell marsh

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में कुल साथ विदेशी खिलाड़ी अपने खेमे में शामिल किए थे। लेकिन कुछ विदेशी  उपलब्धता की कमी और अन्य प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ दो विदेशी खिलाड़ियों के साथ ही मैदान पर उतरना पड़ा था। लेकिन टीम ने विदेशी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में आईपीएल की सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से मात दी।

2 replies on “IPL 2022: पाकिस्तान सीरीज बीच में ही छोड़ कंगारु खिलाड़ी पहुंचेगा भारत, DC को देगा मजबूती”

Comments are closed.