डेविड वार्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2020 के शुरूआती दौर में ही बड़ा झटका लगा है. दरअसल एड़ी में चोट के चलते फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हो गए हैं. इस खबर की पुष्टि खुद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने की है. इसके साथ ही टीम ने मार्श के रिप्लेसमेंट की भी घोषणा कर दी है.

मिशेल मार्श हुए आईपीएल 2020 से बाहर

आपको बता दने कि आरसीबी के खिलाफ मार्श को लगी चोट को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का आधिकारिक बयान अब सामने आया है. इस दौरान हैदराबाद की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से आईपीएल 2020 से मार्श के बाहर होने की जानकारी की दी है. वहीं मार्श के रिप्लेसमेंट के तौर पर जेसन होल्डर को रखने की बात कही है. हैदराबाद ने अपने ट्वीट में लिखा,

” चोट के चलते मिशेल मार्श आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. हम उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना करते हैं. आईपीएल के इस 13वें सीजन में जेशन होल्डर मार्श को रिप्लेस करेंगे.”

गेंदबाजी के दौरान मुड़ गया था मार्श का पैर

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मार्श सिर्फ चार गेंद ही फेंक सके थे. दरअसल अपने ओवर की दूसरी गेंद पर ही आरोन फिंच का ड्राइव रोकने के चक्कर में उनका पैर मुड़ गया था. दर्द के बावजूद मार्श ने दो और गेंद फेंकी, लेकिन इसके बाद वो गेंदबाजी नहीं कर सके.

हालांकि मार्श चोटिल होने के बावजूद बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. वे 10वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और नजर आया था कि वो कितने दर्द में हैं. तब ही लग रहा था कि शायद अब मार्श आईपीएल 2020 के आगामी मैच में नहीं खेल सकेंगे.

केकेआर के खिलाफ है एसआरएच का अगला मैच

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मैच कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ शनिवार 26 सितंबर को होगा. जहाँ हैदराबाद की टीम आरसीबी के खिलाफ एक मैच हारकर मैदान में उतरेगी. दरअसल आईपीएल 2020 का तीसरा मैच सोमवार (21 सितंबर) को रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था, जिसमें आरसीबी ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया था.

इस मैच में 164 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 153 रनों पर सिमट गई थी. वहीं केकेआर की टीम की बात करें तो कोलकाता की की टीम का पहला मैच आज यानी 23 सितम्बर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है. इस मैच के बाद पता चलेगा की कोलकाता की टीम एसआरएच के खिलाफ उस मैच में हारकर मैदान में उतरेगी या जीतकर.