Mithali Raj

आज महिला T20 चैलेंज का पहला मुकाबला हरमनप्रीत कौर की सुपरनोवाज और मिताली राज की वेलोसिटी टीम के बीच खेला गया। मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सुपरनोवास ने 8 विकेट खोकर 126 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी वेलोसिटी टीम 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 129 रन बना सकी।

वेलोसिटी टीम को मिली शानदार जीत

W1DM 1115

मैच के दौरान वेलोसिटी टीम के खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला। पहले उन्होंने मैच के दौरान शानदार गेंदबाजी की बाद में टीम की बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुकाबले में जीत हासिल की। मैच काफी करीब चला गया था एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम के लिए जीत हासिल करने में मुश्किल हो सकती है लेकिन आखिरी में वेलोसिटी ने मुकाबले में जीत हासिल कर ली।

मुकाबले में जीत के बाद जब वेलोसिटी टीम की कप्तान मिताली राज से जीत की वजह पूछी गई तो उन्होंने कई बातों का जिक्र किया, वहीं उन्होंने अपने अगले मुकाबले के बारे में भी बात की जो कि कल शाहजहां के मैदान पर ही खेला जाएगा।

मिताली राज ने बताई जीत की वजह

9S6A8513

जीत के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन  सेरेमनी में बोलते हुए वेलोसिटी टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा-

टीम में खेलने वाली ज्यादातर खिलाड़ी  T20 WOrld कप का हिस्सा थीं, लेकिन झूलन और मैं आखिरी संस्करण के बाद खेल रही थीं। यह मैच काफी करीब चला गया था, मुझे उम्मीद थी की 120-130 अच्छा स्कोर है, और उम्मीद थी की हमारी सलामी जोड़ी हमे 30-40 रन बनाकर देगी, लेकिन जब हमारे ओपनर जल्दी आउट हो गई तो मैं घबरा गई, लेकिन वेदा और लूस अच्छा खेली और हमे मैच में वापस ले आई”

अगले मैच के बारे में बोली मिताली

9S6A9072

मिताली राज की टीम का अगला मैच कल इसी मैदान पर ट्रेलब्लेज़र्स के खिलाफ होगा, मैच के बारे में बोलते हुए मिताली ने कहा की-

“लगातार 2 मैच की तैयारी करना थोड़ा मुश्किल होता है, क्योंकि हमारा अगला मैच कल शाम को है, लेकिन हम बेहतर करने की कोशिस करेंगे”