MG 3141

यूएई की धरती पर जारी महिला टी-20 चैलेंज के दूसरे मैच के दौरान स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली ट्रेलब्लेज़र्स और मिताली राज की कप्तानी वाली वेलोसिटी आमने सामने थी। मैच में ट्रेलब्लेज़र्स ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेलोसिटी टीम 15.1 ओवर में 47 रन पर सिमट गई, जिसके जवाब में उतरी ट्रेलब्लेज़र्स  ने 7.5 ओवर में 1 विकेट खोकर मैच जीत लिया।

वेलोसिटी टीम को मिली करारी हार

ARJUNk0562

महिला टी-20 चैलेंज के पहले मैच में सुपरनोवास को हराने वाली वेलोसिटी टीम से उतना अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। ट्रेलब्लेज़र्स के खिलाफ खेले गए मैच में वेलोसिटी की खिलाड़ियों से खराब प्रदर्शन देखने को मिला, जिसकी वजह से टीम 47 रन पर सिमट गई।

वही जब स्कोर का बचाव करने मैदान पर टीम उतरी तो टीम की गेंदबाज भी विकेट नहीं झटक सकी, जिसकी वजह से ट्रेलब्लेज़र्स टीम मैच में 9 विकेट से जीत गई। मैच में हार के बाद जब सुपरनोवास की कप्तान मिताली राज से हार की वजह पूछा गया, तो उन्होंने कई वजह का जिक्र किया।

मिताली राज ने बताया हार की वजह

W2DM 752

ट्रेलब्लेज़र्स के खिलाफ खेले गए मैच में हार के बाद बोलते हुए मिताली राज ने कहा-

“निश्चित रूप से इस खेल को भूलना चाहेंगे, मैच में हमने इसलिए पहले बल्लेबाजी चुना, क्योंकि अगर आपके सामने ताजा विकेट हो तो आप पहले खेलना चाहते है। व्यक्तिगत रूप से मैं डेनी और शेफाली को एक बड़ी साझेदारी की उम्मीद की थी”

“क्योंकि वे हमारी बल्लेबाजी की कुंजी हैं, हम एक अच्छी शुरुवात देने के लिए उन पर निर्भर हैं। दुर्भाग्य से दोनों से मैच में वैसा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। शेफाली ने मैच में एक कैमियो खेला लेकिन हम चाहते थे कि डेनी के साथ बड़ी साझेदारी करे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका”

लगातार दो मैच में खेलने के बारे में बोली मिताली

ARJUNk0509

मिताली राज की टीम के लिए यह दूसरा मैच था, टीम ने अपना पहला मैच एक दिन पहले ही सुपरनोवास के खिलाफ खेल था, इस मैच में उनकी टीम को जीत मिली थी, लगातार दो मैच खेलने के बारे में मिताली ने कहा-

“हम इस हार से उबरना चाहेंगे, मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि हम फिर से अपने गेम पर ध्यान दे क्योंकि एक मैच में खराब होने के बाद टीम खराब नहीं होती। इस मैच के लिए हमारे पास ज्यादा तैयारी नहीं थी, दो गेम बैक टू बैक थोड़ा मुश्किल होता है, टीम के खिलाड़ियों को सिर्फ खुश करने की जरूरत है क्योंकि उन्हें आज के खेल के बाद बुरा लगा होगा”