mike hussey corona positive

कोरोना महामारी के चलते देशभर में हाहाकार मचा है. तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के मामले हैरान करने वाले हैं. इस बीच क्रिकेट जगत पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है. अब तक इस वायरस की चपेट में जहां कुछ खिलाड़ियों ने अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया है. तो वहीं कुछ खिलाड़ी खुद इस वायरस से जूझ रहे हैं. इसी बीच माइक हसी (Mike hussey) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसने लोगों की चिंता बढ़ा दी है.

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर और कोच हसी की फिर बढ़ी मुश्किलें

mike hussey

आईपीएल 2021 के लिए भारत पहुंचे चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी (Mike hussey) की समस्या खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. हाल ही में उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन मालदीव जाने से पहले फिर से वो पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके कारण एक बार मालदीव जाने से पहले ही उनकी यात्रा कैंसिल हो गई है. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभी वो चेन्नई में ही रुके रहेंगे.

हसी के साथ ही बायो बबल में रहते हुए गेंदबाजी कोच एल बालाजी भी संक्रमित पाए गए थे. इससे पहले केकेआर टीम के दो खिलाड़ी संदीप वॉरियर और वरूण चक्रवर्ती के पॉजिटव होने की रिपोर्ट सामने आई थी. इसके बाद से लगातार कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने की खबर ने लोगों के बीच हड़कंप मचा दी थी. जिसके चलते आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था.

दोबारा कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चेन्नई में ही रूकेंगे हसी

WhatsApp Image 2021 05 11 at 8.03.28 AM

दिल्ली में टीम के साथ पहुंचे माइक हसी (Mike hussey) को 6 मई को एयर लिफ्ट कर चेन्नई शिफ्ट किया गया था. 7 मई को उनकी पहली कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. जिसके बारे में जानने के बाद सभी ने चैन की सांस ली थी. लेकिन अचानक से सोमवार को एक बार फिर उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसके चलते अभी वो चेन्नई में ही रुकेंगे.

सीएसके की पूरी टीम कर रही है मेरा सपोर्ट- हसी

WhatsApp Image 2021 05 08 at 9.04.56 AM 1

माइक हसी (Mike hussey) ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि,

“मैं अभी आराम कर रहा हूं. पहले से मैं काफी ज्यादा ठीक हूं. सीएसके (CSK) की तरफ से मेरे लिए बहुत कुछ किया जा रहा है. उनका पूरा सपोर्ट है. भारत में कोरोना के हालात काफी ज्यादा गंभीर हैं. लेकिन, इस स्थिति में मुझे टीम से पूरा सपोर्ट मिल रहा है”.