IPL 2022
IPL 2022: Mike Hesson and Suyash Prabhudessai

IPL 2022: आरसीबी के डायरेक्टर माइक हेसन (Mike Hesson) सीएसके के खिलाफ डेब्यू करने वाले सुयश प्रभुदेसाई के प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. IPL का 22वां मुकाबला RCB और CSK के बीच खेला गया. इस मुकाबले में भले ही आरसीबी को 23 रनों से हार का सामना करा पड़ा हो. लेकिन, युवा बल्लेबाज सुयश प्रभुदेसाई ने अपनी बल्लेबाजी और आक्रामक फिल्डिंग से गहरी छाप छोड़ी. जिनकी तारीफ करे बिना आरसीबी के डायरेक्टर माइक हेसन (Mike Hesson) से भी नहीं रहा गया.

सुयश प्रभुदेसाई क्वालिटी वाले प्लेयर है: Mike Hesson

Mike Hesson

आरसीबी ने युवा खिलाड़ी सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) को सीएसके के खिलाफ डेब्यू करने का मौका दिया. जिन्होंने अपने पहले ही मैच में काफी ज्यादा प्रभावित किया. छठें नंबर पर बल्लेबाजी करने सुयश प्रभुदेसाई कठिन परिस्थितियों में 18 गेंदों में 34 रन की विस्फोटक पारी खेली. वहीं आरसीबी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर माइक हेसन ने सुयश प्रभुदेसाई की तारीफ करते हुए कहा,

“सुयश से जो कहा गया उन्होंने वो सब किया.अपने बेहतरीन डाइव और थ्रो के जरिए उन्होंने मोईन अली जैसे बल्लेबाज को रन आउट किया। इसके अलावा और भी स्पेशल चीजें उन्होंने मैदान में की. वो एक हाई क्वालिटी वाले प्लेयर हैं.सुयश प्रभुदेसाई मुश्किल परिस्थितियों में बल्लेबाजी करने के लिए आए और ऐसा लगा कि वो शायद इसके लिए ही बने हैं इन युवा खिलाड़ियों से आप इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं.”

सुयश प्रभुदेसाई की बल्लेबाजी से खुश हैं Mike Hesson

Suyash Prabhudessai
Suyash Prabhudessai

सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) ने अपने डेब्यू मैच में गहरी छाप छोड़ी है. कई बार देखा जाता है कि बड़े प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ी नर्वस होकर अपना विकेट गंवा देते है. पर, सुयश प्रभुदेसाई के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ.

उन्होंने बड़े कॉन्फिडेंस के साथ बल्लेबाजी की. उन्होंने सीएस के खिलाफ 18 गेंदों में 34 रन ठोक डाले. साथ ही फील्डिंग में कमाल किया और बेहतरीन डाइव और थ्रो के जरिए मोईन अली को पवेलियन भेजा. इसके बाद एक शानदार कैच और पकड़ा. उनके इस प्रदर्शन पर आरसीबी के डायरेक्टर माइक हेसन (Mike Hesson) ने कहा कि

“सुयश प्रभुदेसाई मुश्किल परिस्थितियों में बल्लेबाजी करने के लिए आए और ऐसा लगा कि वो शायद इसके लिए ही बने हैं. इन युवा खिलाड़ियों से आप इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं.”