END vs IND 2022
Wasim Jaffer and Michael Vaughan

ENG vs IND के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला एजबेस्टन में खेला गया. इस मुकाबले में भारत को 7 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं इग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) जो अपने मजेदार मीम्स और ट्वीट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं, वो भला टांग खिंचाई करने से कैसे पीछे रह जाते.

उन्होंने इस टेस्ट मैच की खुशी में भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर की टांग खिंचाई करनी चाही, लेकिन वह टांग खिंचाई करने के चक्कर में अपने ट्वीट में बड़ी गलती कर बैठे. जिस पर वसीम जाफर ने उन्हें हाड़े हाथों ले लिया.

Michael Vaughan अपनी ही ट्वीट में बुरी तरह से फंसे

michael vaughan 1
Michael Vaughan

भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) दोनों ही अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. फैंस भी इन दोनों खिलाड़ियों के ट्विटर वॉर को खुलकर इंजॉय करते हैं. यह पहली बार नहीं है, जब वॉन और जाफर को ट्विटर पर भिड़ते हुए देखा गया.

यह दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे की टांग खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट में मिली जीत के बाद Michael Vaughanअति उत्साहित हो गए और  वसीम जाफर को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ही बुरी तरह फंस गए.

जाफर ने माइकल वॉन के ट्वीट पर ऐसे लिए मजे

ENG vs IND 2022

एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया की हार के बाद वॉन ने वसीम जाफर को ट्रोल करना चाहा, मगर जल्दबाजी में वह अपने ट्वीट में कुछ गलती कर बैठे. भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज ने यह मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया और वॉन की गलती सुधारते हुए उन्हें अपने अंदाज में ट्रोल करते हुए मजे लिए.

दरअसल, भारत की हार के बाद माइकल वॉन ने लिखा था ‘Just Checking Are OK’ मतलब जस्ट पूछ रहा हूं आप ठीक हैं, यहां वॉन आर ओके के बीच यू लगाना भूल गए थे. माइकल वॉन (Michael Vaughan) की इस गलती को सुधारते हुए जाफर ने ट्वीट किया ‘अत्यधिक उत्साह में आप यू लिखना भूल गए हैं, आप स्कोरलाइन जाकर चैक करें, यह 2-2 है. वहीं फैंस वसीम जाफर के इस जवाब को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

One reply on “ENG vs IND: जीत की खुशी में हड़बड़ाकर माइकल वॉन कर बैठे बड़ी गलती, फिर वसीम जाफर ने ठिकाने लगा दी अक्ल”

Comments are closed.