Michael Vaughan

टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुज़र रहे हैं. वह इंटरनेशनल क्रिकेट के बाद अब आईपीएल 2022 में भी लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. इस सीज़न आईपीएल में विराट 3 बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. जोकि इस बल्लेबाज़ को बिलकुल शोभा नहीं देता. वहीं विराट की खराब फॉर्म को देख कर कई क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व खिलाड़ी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे में अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी कोहली (Virat Kohli) को बड़ा सुझाव दिया है.

माइकल वॉन ने Virat Kohli को दी सलाह

Virat Kohli

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज़ माइकल वॉन ने विराट कोहली (Virat Kohli) को वापस सही रास्ते पर आने के लिए अपनी राय दी है, जोकि थोड़ी अटपटी है. वॉन का मानना है कि विराट को भूल जाना चाहिए कि वो शादीशुदा हैं, या उनकी बच्ची है, उनका मानना है कि विराट को युवाओं की तरह सोचना होगा. माइकल वॉन ने क्रिकबज पर बातचीत करते हुए कहा,

“मुझे लगता है कि फाफ डु प्लेसी ने विराट से बात की होगी और कहा होगा कि 10 साल पहले के समय में चले जाओ, जब तुम्हारी यह प्रोफाइल नहीं थी. जब तुम शादीशुदा नहीं थे, जब तु्म्हारी बच्ची नहीं थी। तुम मैदान पर जाओ, रन बनाओ और मजे लो. अपनी उम्र भूल जाओ, और यह भी भूल जाओ कि तुमने अभी तक क्या कुछ किया है.”

बताया आखिर कहां आ रही है विराट को सबसे ज़्यादा दिक्कत

Virat Kohli

माइकल वॉन ने साथ ही इस बात का भी ज़िक्र किया कि आखिर विराट को सबसे ज़्यादा रन बनाने में कहा मुश्किल हो रही है. वॉन का मानना है कि विराट के लिए शून्य से 10 रन तक पहुंचना सबसे ज़्यादा मुश्किल है अगर उन्होंने शुरुआत का समय अच्छे से पिच पर निकाल लिया तो वह एक बड़ा स्कोर बनाएंगे. माइकल वॉन ने कहा,

“अगर वह 35 तक पहुंच जाते हैं, तो मुझे लगता है कि वह बड़ा स्कोर बनाएंगे। शुरुआत के शून्य से 10 रन उनके लिए मुश्किल साबित हो रहे हैं. वह थोड़ा युवा होकर सोचें और उसके बाद वह काफी खतरनाक साबित होंगे.”