michael vaughan getty 1577340860

इंग्लैंड (England) और भारत (India) के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में खेला जा रहा है। जिसका सिर्फ एक ही दिन बचा हुआ है। लेकिन, आपको बता दें कि इस मैच के तीसरे दिन का तीसरा सत्र और पूरा चौथा दिन तो बारिश की वजह से बर्बाद हो चुका है। ऐसे में अगर बारिश होती रही तो भारत को जीत हासिल करने में बहुत ही ज्यादा कठिनाई होने वाली है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) फिर से टीम इंडिया पर तंज कस दिया है।

माइकल वॉन ने किए India के खिलाफ दो ट्वीट

michael india

India और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में चल रहे पहले टेस्ट मैच के आखिरी दिन का खेल शुरू होने से पहले माइकल वॉन ने दो ट्वीट किए पहले में उन्होंने लिखा कि, “नॉटिंघम में गेंदबाजी के लिए परफेक्ट दिन” और दूसरे में मौसम की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने लिखा कि, “ऐसा लगता है कि बारिश टीम इंडिया को हार से बचा लेगी।”

 वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि वॉन ने Indian प्रशंसकों को निराश करने लायक बातें बोली हैं। इससे पहले भी वो टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में ऐसी ही बातें बोल चुके हैं। उन्हें जैसे भारतीयों से कुछ ज्यादा ही चिढ़ है, इसीलिए तो वो भारतीय टीम का मजाक उड़ाते रहते हैं।

नॉटिंघम में आज बारिश की आशंका

weather report
बता दें कि मौसम विभाग ने नॉटिंघम में दिन भर बादल छाए रहने की आशंका जताई है बारिश की वजह से ही पांचवें और आखिरी दिन का खेल देर से शुरू होगा नॉटिंघम का मौसम फिलहाल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के लिहाज से अच्छा है

रविवार को नॉटिंघम में हवा की रफ्तार भी 22 किमी प्रति घंटे से ज्यादा होगी ऐसे में स्विंग गेंदबाजों को इससे काफी मदद मिल सकती है तापमान भी 17-18 डिग्री के आस-पास रहने की उम्मीद हैIndia की जीत में मौसम जरूर इसके आड़े आ सकता है