IPL 2022
IPL 2022: MI vs SRH

MI vs SRH Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –  Indian Premier League, 2022

MI vs SRH TATA IPL, 2022 Match No.65 मैच डिटेल्स:

wankhede stadium pitch report

MI vs SRH के बीच TATA IPL 2022 टूर्नामेंट का 65वां मैच 17 मई को Wankhede Stadium, Mumbai, India में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

MI vs SRH TATA IPL, 2022 Match No.65 मैच प्रीव्यू:

SRH टीम के लिए अभी तक इस टूर्नामेंट में सफल उतार-चढ़ाव से भरा रहा है जहां एक तरफ SRH टीम लगातार पांच मुकाबलों में जीत दर्ज कर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई थी वही टीम को अब पिछले 5 मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है जिसके चलते रहे अब अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। SRH टीम को पिछले मैच में KKR टीम के खिलाफ टीम के खिलाफ 54 रन से हार का सामना करना पड़ा है। SRH टीम को इस मैच में कप्तान केन विलियमसन से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है यह अभी तक इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

दूसरी ओर MI  टीम ने पिछले मुकाबले में CSK टीम को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज की है। MI टीम के तरफ से पिछले मुकाबले में डेनियल सैम्स,तिलक वर्मा का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा है। MI टीम पहले ही इस टूर्नामेंट में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है वह बाकी बचे दोनों मैचों में अपने आत्मसम्मान को बनाए रखने के लिए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

MI vs SRH TATA IPL, 2022 Match No.65 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 31.69 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

MI vs SRH TATA IPL, 2022 Match No.65 पिच रिपोर्ट:

पिछले कुछ मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल नजर आती है। इस पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना काफी आसान नजर आया है, इसलिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना दूसरी पारी की तुलना में थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 156 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश SRH:

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (c), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (wk), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

संभावित एकादश MI:

रोहित शर्मा (c), ईशान किशन (wk), तिलक वर्मा, ट्रिस्टन स्टब्स, रमनदीप सिंह, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ

MI vs SRH TATA IPL, 2022 Match No.65 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

उमरान मलिक; यह भारतीय क्रिकेट जगत के उभरते हुए सितारे हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में अपनी तेज गति से सबको प्रभावित किया है यह अभी तक इस टूर्नामेंट में 12 मैचों में 18 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

अभिषेक शर्मा; SRH टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 12 मैचों में 374 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

टी नटराजन; यह भी काफी प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज है इन्होंने भी इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 10 मैचों में 18 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह SRH टीम के तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगे। 

एडेन मार्कराम; SRH टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में 59 के औसत से 10 मैचों में 358 रन बनाए हैं यह काफी अच्छे मिश्रण के साथ स्पिन गेंदबाजी करने में भी सक्षम है इस मैच में यह ड्रीम टीम में SRH  टीम के तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहेंगे। 

जसप्रीत बुमराह; MI टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज ने KKR के खिलाफ इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5  विकेट लिए जिसके लिए इन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया यह अभी तक इस टूर्नामेंट में 11 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद है। 

ईशान किशन; MI टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज यह अभी 12 मैचों में 327 रन बना चुके हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

रोहित शर्मा; यह मुंबई इंडियंस टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में यह बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं इन्होंने 12 मैचों में 218 रन बनाए इस मैच में मुंबई इंडियंस टीम को इनसे बड़े स्कोर की उम्मीद है। 

तिलक वर्मा; मुंबई इंडियंस टीम के तरफ से इस संस्करण में डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा अभी तक इस टूर्नामेंट में 12 मैचों में 368 रन बना चुके हैं यह MI टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है इस मैच में भी ये अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

MI vs SRH TATA IPL, 2022 Match No.65 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: रोहित शर्मा,तिलक वर्मा,राहुल त्रिपाठी

उपकप्तान: डेनियल सैम्स,एडेन मार्कराम,उमरान मलिक

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220517 131127 090

विकेटकीपर;ईशान किशन,निकोलस पूरन

बल्लेबाज; रोहित शर्मा,तिलक वर्मा,राहुल त्रिपाठी

आल राउंडर;डेनियल सैम्स,एडेन मार्कराम

गेंदबाज; जसप्रीत बुमराह,टी नटराजन,उमरान मलिक,रिले मेरेडिथ

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220517 131131 939

विकेटकीपर;ईशान किशन,निकोलस पूरन

बल्लेबाज; रोहित शर्मा,तिलक वर्मा,राहुल त्रिपाठी

आल राउंडर;डेनियल सैम्स

गेंदबाज; जसप्रीत बुमराह,टी नटराजन,उमरान मलिक,रिले मेरेडिथ

MI vs SRH TATA IPL, 2022 Match No.65 विशेषज्ञ सलाह:

रोहित शर्मा इस मैच में ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं हालांकि यह अभी तक अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं पर यह कभी भी बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 

MI vs SRH TATA IPL, 2022 Match No.65 संभावित विजेता:

MI टीम के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित मजबूत टीम नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer