MI

मुंबई इंडियंस (MI)और पंजाब किंग्स के बीच एक बेहद अहम मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी PBKS की टीम ने 136 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया है। पंजाब की पारी के दौरान एडन मार्करम ने जिस प्रकार से बल्लेबाजी की, उसकी चारों ओर तारीफ हो रही है। भले ही वह आईपीएल में अपने पहले अर्धशतक से चूक गए, लेकिन उनकी पारी ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

PBKS ने दिया 136 रनों का लक्ष्य

MI

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी, क्योंकि सलामी बल्लेबाज मंदीप सिंह 15 के स्कोर पर ही आउट हो गए। शुरुआत में जल्दी-जल्दी विकेट खोने के बाद पंजाब के मध्य क्रम बल्लेबाज एडन मार्करम और दीपक हूडा के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई। मार्करम अच्छी लय में दिख रहे थे, लेकिन राहुल चाहर की गेंद पर वह 42 (29) रन पर आउट हो गए। मार्करम ने अपनी पारी में 6 चौके लगाए।

इसके बाद तो फिर सोशल मीडिया पर पंजाब के फैंस मार्करम की पारी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। असल में मार्करम एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और फैंस का कहना है कि PBKS को अगले सीजन के लिए मार्करम को रिटेन करना चाहिए और इस सीजन मंदीप की जगह ओपनिंग के लिए भेजना चाहिए। साथ ही निकोलस पूरन को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग हो रही है। पंजाब ने मुंबई को 136 रनों का लक्ष्य दिया है।

सोशल मीडिया पर छाए मार्करम