mi 2

MI vs PBKS: आईपीएल 2022 की लीग चरण के 23वें मैच में आज यानी 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के बीच भिड़ंत हुई थी। पुणे के MCA स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस का सिक्का उछलकर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के पक्ष में गिरा था, जहां उन्होंने पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था।

जिसे बखूबी स्वीकार करते हुए पंजाब ने 198 रन बोर्ड पर लगा दिए थे। लिहाजा मुंबई को मौजूदा सीजन में अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए 199 रन बनाने थे। दिए हुए लक्ष्य का पिच करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही जिसके बाद टीम महज 187 रन ही बना पाई और अपनी पहली जीत हासिल करने में फिर नकाम रही। यह मुंबई इंडियंस की लगातार पाँचवीं हार है।

MI vs PBKS: पंजाब ने 12 रनों से जीता मैच

pkbs vs mi

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करनी आई पंजाब किंग्स की टीम पहली गेंद से ही मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर हावी होती हुई नजर आ रही थी। टीम के कप्तान और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपने जोड़ीदार शिखर धवन के साथ 97  रनों की साझेदारी की थी। पारी के 10वें ओवर में मयंक 52 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन तब तक वे अपनी टीम को एक बड़े स्कोर की ओर अग्रसर कर चुके थे।

वहीं दिए हुए लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 31 रनों पर ही पहली विकेट गंवा दी थी। इस मैच में मुंबई इंडियंस के सारे बेस्ट प्लेयर फ्लॉप रहे। ईशान किशन महज तीन रन बनाकर आउट हो गए। तिलक वर्मा को भी मयंक अग्रवाल ने 36 रनों पर पवेलीयन भेज दिया और टीम के कप्तान इस मैच में भी फ्लॉप रहे। वह 28 रन बनाते ही पिच से चलते बने। ऐसे प्रदर्शन के बाद मुंबई का जितना नामुमकिन था। मुंबई इंडियंस ने लगातार पांचवीं बार हार का सामना किया। मुंबई इंडियंस ने पंजाब के हाथों  12 रनों से हर का सामना किया।

MI vs PBKS में मिली हार के बाद फैंस ने उड़ाई मुंबई की खिल्ली

3 replies on “MI vs PBKS: ‘2 प्वाइंट नहीं मिले तो क्या 5 ट्रॉफी है हमारे पास’ हार के बाद फैंस ने मुंबई इंडियंस की उड़ाई धज्जियां”

Comments are closed.