MI vs DC - RCB Fans Reaction on Rain

MI vs DC: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस शनिवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच आईपीएल 2022 का 69वें मैच पर अपनी निगाहे बड़ी बारीकी से टिकाए हुए हैं। क्योंकि इस मैच के नतीजे पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की किस्मत भी निर्भर है। अगर आज के मैच में अगर दिल्ली कैपिटल्स जीत जाती है तो आरसीबी के लिए प्लेऑफ़ की सारी उम्मीदों पर पानी फिर जाएगा। कुछ देर पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

MI vs DC: टॉस के समय हुई तेज बारिश

Image

दरअसल, आईपीएल 2022 के प्लेऑफ़ को लेकर 3 टीमों की तस्वीर साफ हो गई है। लेकिन अभी भी चौथे स्थान के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के पास मौका है। अगर आज मुंबई के खिलाफ दिल्ली बाजी मारती है तो ऋषभ पंत की टीम का प्लेऑफ़ का टिकट पक्का हो जाएगा। लेकिन अगर मुंबई इस मैच को जीतने में कामयाब होती है तो RCB प्लेऑफ़ में जाने वाली चौथी टीम बन जाएगी।

ऐसे में आरसीबी के फैंस MI vs DC मैच में मुंबई इंडियंस की जीत के अलावा बारिश आने की प्रार्थना भी कर रहे थे और टॉस के वक्त मैदान में तेज बूंदा-बांदी देखी गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी फैंस गजन रिएक्शन दे रहे हैं।

बारिश के बाद सोशल मीडिया पर आए फैंस के रिएक्शन

https://twitter.com/rishu_1809/status/1528012695512883200?s=20&t=gsLsJ_cu7CZdK1eme07CCA