Virat Kohli Send off To Jonny Bairstow ENG vs IND Test

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर विराट कोहली (Virat Kohli) काफी जोशीले खिलाड़ी हैं। उन्हें कई बार मैदान पर जोशीले अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए देखा गया है। विराट की एनर्जी देखकर सब हक्के-बक्के रह जाते हैं। वहीं, एजबेस्टन में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच में भी विराट कोहली को एनर्जेटिक अंदाज में देखा गया। इंग्लैंड की पारी के दौरान भी विराट सेलिब्रेट करते नजर आए, लेकिन विराट के सेलिब्रेशन को इंग्लैंड मीडिया ने अपमानजनक बताया।

Virat Kohli के सेलिब्रेशन को इंग्लिश मीडिया ने बताया अपमानजनक

Virat Kohli Reaction on Alex Lees Run out

दरअसल, इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद विराट कोहली ने फ्लाइइंग किस देते हुए उन्हें पवेलियन भेजा। वहीं, इसके बाद इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान एलेक्स लइस के रन आउट होने के बाद विराट अपने जोशीले अंदाज में काफी देर तक सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।

विराट के सेलिब्रेशन को देख इंग्लिश फैंस बौखला गए और उनके सेलिब्रेशन को अपमानजनक और निराशाजनक बताया। विराट के जश्न को शर्मनाक और निराशाजनक बताने वालों में इंग्लैंड के मशहूर लोग भी शामिल हैं। जानकारी के लिए बता दें कि जॉनी ने अपने टेस्ट करियर में  11 शतक ठोके और विराट ने 27।

Virat Kohli के आउट होने के बाद रूट ने इस ऐसे किया था सेलिब्रेट

Virat Kohli

टीम इंडिया की दूसरी पारी के दौरान जब विराट कोहली मैदान पर खेलने के लिए उतरे तब इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान जो रूट ने इंग्लिश फैंस से विराट के खिलाफ चीयर करने की अपील की।

फिर विराट कोहली के आउट होने के बाद जो रूट जश्न मनाते हुए खुशी से स्टेडियम में दौड़ते नजर आए। गौरतलब, विराट के सेलिब्रेशन पर उंगली उठाना सिर्फ बवाल करने जैसा है।

Virat Kohli के सेलब्रेशन को लेकर इंग्लिश फैंस ने दी प्रतिक्रिया

One reply on “Virat Kohli का सेलिब्रेशन देख कर इंग्लिश फैंस के तन-बदन में लगी आग, फिजूल में ही स्टार प्लेयर पर निकाली भड़ास”

Comments are closed.