Md Wasim Jr-marcus stoinis

MD Wasim Jr:  पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3-3 मैचों की टेस्ट और वनडे सीरीज़ के बाद 5 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक दौरे का एकमात्र आखिरी T20 मैच के रूप में खेला गया था. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने मेज़बान टीम को एक बार फिर 3 विकेट से मात दी. हालांकि इस मैच में सबसे ज़्यादा प्रभावित पाकिस्तान की तेज़ गेंदबाज़ी ने किया है. विशेष रूप से पाकिस्तान के युवा तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद वसीम जूनियर (MD Wasim Jr) ने, उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी से कहर बरपाते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपनी तेज़ गति से बखूबी चकमा दिया.

MD Wasim Jr ने स्टोइनिस को किया चारो खाने चित

Mohammad Wasim Junior

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम के 20 वर्षीय युवा तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद वसीम जूनियर (MD Wasim Jr) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकलौते T20 मैच में ज़बरदस्त गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करके दिखाया है और अपनी गेंदबाज़ी से आग उगली है. उनकी गति ने मेहमान टीम के बल्लेबाज़ों की खटिया खड़ी कर रख दी थी. उनकी तेज़ गति की गेंदों पर हर कोई बीट हो रहा था. ऐसे में उन्होंने स्टार ऑलराउंडर मार्क्स स्टोइनिस को अपनी गति से चकमा देकर क्लीन बोल्ड किया था. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सभी को भा रहा है. स्टोइनिस खड़े के खड़े रह गए और उस गेंद पर कुछ नहीं कर पाए.

ऑस्ट्रेलिया के ज़बरदस्त हरफनमौला खिलाड़ी मार्क्स स्टोइनिस पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ ढंग से बल्लेबाज़ी कर रहे थे. उन्होंने मात्र 8 गेंदों पर 23 रन जड़ दिए थे. लेकिन, 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर उनके पास कोई जवाब नहीं था. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी का 12वां ओवर मोहम्मद वसीम जूनियर डाल रहे थे. जिनके ओवर की तीसरी गेंद पर स्टोइनिस उनकी गति से पूरी तरह से मात खा गए और गेंद सीधा उनके स्टंप्स पर जाकर लगी जिसके चलते वो क्लीन बोल्ड हो गए.

मोहम्मद वसीम जूनियर ने डाला ड्रीम स्पेल

Mohammad Wasim Jr.

पाकिस्तान के युवा प्रतिभा मोहम्मद वसीम जूनियर (MD Wasim Jr) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना ड्रीम स्पेल डाला है. वसीम ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 30 रन देकर मार्क्स स्टोइनिस और कैमरून ग्रीन जैसे घातक ऑलराउंडर्स को पवेलियन का रास्ता दिखाया. खास बात यह है कि वसीम ने दोनों बल्लेबाज़ों को बेहतरीन अंदाज़ में बोल्ड किया है और इनका विकेट चटकाया है.

कैमरून ग्रीन भी स्टोइनिस की तरह वसीम की गेंद की रफ्तार से चकमा खा गए और गेंद सीधा 3 डंडो (स्टंप्स) पर जाकर लगी. आने वाले समय में यह तेज़ गेंदबाज़ पाकिस्तान का स्टार खिलाड़ी बन सकता है.

2 replies on “VIDEO: Wasim की गति से चकमा खा गए मार्क्स स्टोइनिस, क्लीन बोल्ड होने पर स्टार ऑलराउंडर भी रह गए हक्के-बक्के”

Comments are closed.