MCA droped abhishek nayar before it's 100th match
Indian express

मुंबई क्रिकेट से एक दिलचस्प खबर आई है जिसमे स्तर खिलाड़ी को अपना शतक पूरा करने का मौका नहीं मिल पा रहा है. जी हां यह खिलाड़ी है अभिषेक नायर जो मुंबई टीम से खेलता है और उसका जलवा देखते ही बनता है. दरअसल अभिषेक मुंबई की तरफ से 99 प्रथम श्रेणी के मैच खेल चुके हैं लेकिन अब उनको एसोशिएशन ने आराम दे दिया है. एशोशिएशन का कहना है कि, अभिषेक को तभी मौका दिया जायेगा जब वह लोकल मैच में धमाल मचाएगे.

ऐसे में अब अभिषेक के लिए अपने शतक पूरा करने का मौका नहीं मिल सका है. 99 मैच खेलने के बाद एक मैच के लिए कितना जूझना पड़ता है अब यह देखना होगा.

MCA droped abhishek nayar before it's 100th match
t-20 mumbai

जी हां अभिषेक नायर को मुंबई क्रिकेट एशोशिएशन ने इस अहम मुकाबले से बाहर कर दिया है. कोच का कहना है कि, अभिषेक से बेहतर और भी खिलाड़ी हैं जिनको मौके का इंतजार है. क्रिकेट काउंट्री की रिपोर्ट के मुताबिक, एमसीए के अधिकारीयों का कहना है कि, अब वह अभिषेक के बारे में तभी सोंचेंगे जब वह अच्छा करेंगे.

साथ ही उनका कहना है कि, अगर अभिषेक को मुंबई टीम में वापस आना है तो उनको काफी बेहतर करना होगा और अधिक रन बनाने होंगे. नहीं तो उनको टीम में मौका नहीं दिया जायेगा. क्योंकि और भी अनुभवी खिलाड़ी हैं जिनको मौकों का इंतजार है.

MCA droped abhishek nayar before it's 100th match
Indian express

तो वहीं आपको बता दें कि, अभिषेक नायर पहली बार उस वक्त सुर्खियों में आये थे जब दिनेश कार्तिक के फॉर्म और कीपिंग स्टाइल में सुधार देखने को मिला था. इसके बाद से अभिषेक चर्चा में आये थे और ऐसा कहा गया था की कार्तिक की स्किल सुधार में अभिषेक नायर का ही हाथ था.

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *