स्टार स्पोर्ट्स की क्रिकेट एंकर व भारत के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी ही रहती है.

कभी वह अपनी हॉट ड्रेस फोटोज के लिए सुर्खियों में आ जाती है तो कभी अपने ट्विटस के लिए सुर्खियों में आ जाती है और अब एक बार फिर मयंती लैंगर अपनी ड्रेस में किये गये कमेन्ट का जवाब देते हुए सुर्खियों में आ गई है.

ये है पूरा मामला 

दरअसल हुआ यु, कि भारत और ऑस्टेलिया टीम के बीच कोलकता के ईडन गार्डन में खेले गये दुसरे वनडे मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स की क्रिकेट एंकर व भारत के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने एक गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी थी और वह पहले वनडे मैच के दौरान भी गुलाबी ड्रेस पहनकर ही मैदान में पहुंची थी.

उनकी इस गुलाबी ड्रेस को लेकर ही ट्विटर पर न्यूमरोलाजिस्ट आईजेडओ नाम के एकाउंट से एक बेहद शर्मनाक कमेन्ट कर डाला देखते ही लैंगर  ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से जवाब दिया.

ये कॉमेंटे किया गया था मयंती लैंगर पर 

न्यूमरोलाजिस्ट आईजेडओ नाम के एक ट्विटर एकाउंट से मयंती लैंगर पर एक शर्मनाक कमेन्ट करते हुए लिखा , “मयंती लैंगर क्या बात है धिक गुलाबी हो रही है, इतना गुलाबी आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. वैसे भारत 27 सितम्बर को सीरीज में 4-0 से आगे होने वाला है. ये न्यूमरोलाजिस्ट की भविष्यवाणी है.”

मयंती ने जवाब देते हुए किया ये ट्विट 

स्टार स्पोर्ट्स की क्रिकेट एंकर व भारत के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने ट्विटर पर अपने ऊपर किये गये शर्मनाक कमेन्ट का जवाब देते हुए लिखा, “आप अपनी सीमाओं में रहे ……..क्या ज्यादा गुलाबी होने से आपको कोई परेशानी हो रही है.”

हाल ही में बिन्नी का इंटरव्यू लेते हुए भी आई थी चर्चा में 

आपको बता दे, कि मयंती लैंगर हाल ही में अपने पति स्टुअर्ट बिन्नी का कर्नाटक प्रीमियर मैच के दौरान इंटरव्यू लेते हुए भी काफी सुर्खियों में आई थी.

इस लिए गये इंटरव्यू वाले मैच में स्टुअर्ट बिन्नी ने बेंगलुरु ब्लास्टर के लिए खेलते हुए मात्र 46 गेंद में 87 रन बना डाले थे. जिसके लिए इस मैच में स्टुअर्ट बिन्नी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया था और तभी मयंती लैंगर को अपने पति का इंटरव्यू लेने का सुनहरा अवसर मिल गया था और मजे की बात ये थी, कि इस दिन इनका मैरिज  एनीवर्सरी भी था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *