भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी के घर एक नन्हा मेहमान आया है. दरअसल स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर के माँ बनने की खबर सामने आई है. इस खबर की पुष्टि खुद उनकी पत्नी और मशहूर खेल एंकर मयंती लैंगर ने की है. आपको बता दें कि मयंती आगामी आईपीएल में एंकरिंग करते हुए दिखाई नहीं देंगी.

दरअसल स्टार सपोर्ट ने आईपीएल 2020 के लिए जिन फीमेल एंकर्स की लिस्ट जारी की है, उसमें मयंती लैंगर का नाम शामिल नहीं किया है.

मयंती लैंगर ने बेटे संग तस्वीर साझा कर दी जानकारी

आपको बता दें कि मयंती लैंगर ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो अपने पति स्टुअर्ट बिन्नी और बेटे के संग दिखाई दे रही हैं. बच्चे के जन्म की खबर देते हुए मयंती लैंगर ने ट्वीट में लिखा,

 “लगभग 6 हफ्ते पहले भगवान ने मुझे और स्टुअर्ट को आशीर्वाद स्वरुप एक प्यारा सा लड़का दिया है”

मयंती लैंगर ने स्टार सपोर्ट की कि प्रसंशा

दो बार से आईपीएल के एंकर्स पैनल में शामिल रहीं मयंती लैंगर का नाम इस लिस्ट में नहीं था. इसके बाद से ही लगातार चर्चा होने लगी कि आखिर क्यों इस बार मयंती इस पैनल का हिस्सा नहीं हैं. मयंती ने आईपीएल के अलावा आईसीसी के बड़े इवेंट्स में भी स्टार स्पोर्ट्स की ओर से एंकरिंग की है.

मयंती ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि हाल ही में वो मां बनी हैं और इसके चलते ही वो इस पैनल का हिस्सा नहीं हैं. स्टार स्पोर्ट्स की प्रसंशा करते हुए मयंती लैंगर ने लिखा,

“स्टार स्पोर्ट्स ने मुझे बड़े इवेंट्स में काम करने का मौका दिया. उन्होंने तब मेरा साथ दिया, जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. जब मैं प्रेग्नेंट थी, उन्होंने तमाम एडजेस्टमेंट्स किए जिससे मैं आराम से एंकरिंग करती रहूं. इस बार मैं आईपीएल देखने का आनंद लूंगी. ऑल द बेस्ट टू जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस, ब्रेट ली, संजोग गुप्ता.”

आईपीएल 2020 के लिए ये हैं एंकर्स की लिस्ट

आईपीएल 2020

आपको बता दें कि आईपीएल ब्रॉडकास्टर ने आगामी टी20 टूर्नामेंट के लिए महिला एंकरों सहित प्रेजेंटेटर्स के एक पैनल की घोषणा की है. इसमें सुरेन सुंदरम, कीरा नारायणन, सुहेल चंदोक, नशप्रीत कौर, संजना गणेशन, जतिन सप्रू, तान्या पुरोहित, अनंत त्यागी, धीरज जुनेजा, भावना बालाकृष्णनन (तमिल), रीना डिसूजा, मधु मैलंकोडी (कन्नड़), नेहा माचा (तेलुगु), अंजुम चोपड़ा, लिसा स्थालेकर और नेरोली मीडोस का नाम शामिल है.

आईपीएल 2020 की शुरुआत कल यानी 19 सितम्बर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले से होगी.