Mayank scored his 1st IPL half-century as a captain- See Wicket Video
Mayank scored his 1st IPL half-century as a captain- See Wicket Video

Mayank Agrawal: PBKS vs MI के बीच खेले जा रहे 23वें मुकाबले में कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) एक बार फिर अपने पुराने आक्रामक अंदाज में दिखे हैं. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने पंदाब किंग्स के कप्तान ने पावरप्ले से ही हिटिंग बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने ताबड़तोड़ जमकर बल्ले से रन बरसा रहे हैं. सलामी बल्लेबाज के तौर पर भले ही 52 रन बनाकर मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) अपना विकेट दे बैठे. लेकिन, उससे पहले उन्होंने ताबड़तोड़ कप्तान के तौर पर पहली अर्धशतकीय पारी खेली.

कप्तान तौर मयंक ने जड़ा पहला अर्धशतक

Mayank Agarwal fifty vs MI 2022

मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस सीजन में पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) विस्फोटक रंग में नजर आए और गेंदबाजों की जमकर पिटाई की. 32 गेंदों पर 6 ताबड़तोड़ चौकों और छक्कों की बदौलत उन्होंने अटैंकिंग बल्लेबाजी करते हुए 52 रन बनाए. यह कप्तान के तौर पर उनकी पहली अर्धशतकीय पारी है. पिछले कुछ पारियों में बल्ले से फ्लॉप रहे पंजाब के कप्तान की फॉर्म पर सवाल उठने लगे थे.

हालांकि मुंबई के खिलाफ उन्होंने अपने कमबैक का संकेत दे दिया है जो किसी भी गेंदबाजी क्रम को तहस नहस करना जानते हैं. इसका नजारा आज के मैच में उन्होंने उदाहरण पेश कर दिया है. 30 गेंदों का सामना करते हुए मयंक अग्रवाल ने छक्का जड़कर अपना टाइमल मिल्स के ओवर में अर्धशतक जमाया. लेकिन, इसे बाद उन्हें फंसाने में मुरूगन अश्विन कामयाब रहे.

52 रन ताबड़तोड़ पारी खेलकर अश्विन की फिरकी में फंसे अग्रवाल

 Mayank Agrawal Wicket Video

10वें ओवर की तीसरी गेंद पर पंजाब किंग्स को पहला झटका मुरूगन अश्विन ने दिया और मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) को अपनी फिरकी में फंसाया. ऑफ स्‍टंप पर फुल गेंद के सामने अगला पैर खोलकर लांग ऑफ के ऊपर से शॉट मारने की अग्रवाल ने कोशिश की लेकिन, गेंद बल्‍ले का ऊपरी किनारा लेकर हवा में चली गई और वहां लांग ऑफ पर फिल्डिंग कर रहे सूर्यकुमार यादव ने आसानी सा कैच लपकते हुए उन्हें पवेलियन भेजने में मदद की. 52 रन बनाकर पंजाब के कप्तान वापस डगआउट चलते बने.

यहां देखें Mayank Agrawal का विकेट