Mayank Agarwal
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Mayank Agarwal: आईपीएल 2022 के आगमन में कुछ ही समय रह गया है। आईपीएल 2022 से पहले पंजाब किंग्स को अपनी टीम के लिए कप्तान की तलाश थी, जो अब खत्म हो गई है। पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को टीम का कप्तान नियुक्त किया है।

कर्नाटक का यह बल्लेबाज आईपीएल 2022 से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक था। मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने 12 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर रिटेन किया था। जबकि अग्रवाल को 2018 की आईपीएल नीलामी में फ्रेंचाइज़ी ने ₹1 करोड़ में खरीदा था।

इस आर्टिकल के जरिए हम आपको यह बताएंगे कि मयंक अग्रवाल पंजाब किंग्स के लिए एक कप्तान के रूप में परफेक्ट चॉइस क्यों हैं ….

    क्यों हैं Mayank Agarwal पंजाब किंग्स की परफेक्ट चॉइस

1. Mayank Agarwal हैं पंजाब किंग्स का भविष्य

Mayank-Agarwal

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने कुल 25 खिलाड़ियों को खरीदा था। पिछले दो साल से केएल राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान थे। लेकिन इस साल टीम ने मयंक अग्रवाल को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। मयंक, पंजाब किंग्स का भविष्य हैं। वह पंजाब किंग्स को उस मुकाम तक पहुंचाने का दम रखते हैं, जहां हर कोई अपनी टीम को देखना चाहता है। केएल राहुल की मौजूदगी में टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था।

अब फ्रेंचाइजी मयंक से भी वैसे प्रदर्शन की उम्मीद रख रही है। 31 वर्षीय मयंक अग्रवाल के पास टीम की कप्तानी करने के लिए पर्याप्त समय बचे हैं। मयंक को टीम में जोड़ने के लिए किंग्स ने इस महीने की शुरुआत में नीलामी में पूरी तरह से संतुलित टीम हासिल की है। लंबे समय के नजरिए से देखा जाए तो हम अग्रवाल को टीम के लिए परफेक्ट च्वॉइस मान सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse