PBKS vs RR Mayank Agrawal Post Match

Mayank Agarwal: आईपीएल 2022 का 64वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। ये मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा। जिसको पूरा करने में पंजाब असफल रही और मयंक अग्रवाल एंड कपनी ने दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 17 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि दिल्ली के खिलाफ मिली हर के बाद मयंक का क्या कहना है…

पंजाब किंग्स ने 17 रनों से हारा मुकाबला

Rishi Dhawan Interview on IPL 2022 PBKS

टॉस जीतकर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करने आई दिल्ली कैपिटल्स को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी मिशेल मार्श रहे। उन्होंने 48 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली।

मिशेल की इस दमदार पारी के दम पर दिल्ली ने 159 रनों का स्कोर खड़ा किया और पंजाब को 160 का टारगेट दिया। दिए हुए टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब को भी अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। टीम का हाई स्कोर 44 रन रहा जोकि जितेश शर्मा ने बनाया। इसके अलावा आठ खिलाड़ी सिंगल डिजिट का स्कोर ही बना पाए। इस प्रदर्शन की वजह से पंजाब टीम को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

DC के खिलाफ मिली हार के बाद Mayank Agarwal आए मोटिवेटेड नजर

MOM Mayank agarwal Statement After victory against MI

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान निराश से ज्यादा मोटिवेटिड नजर आए। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद मैच प्रजेंटेशन में कहा कि उन्होंने अभी तक अपना बेस्ट गेम नहीं खेला है और वह अपने आखिरी मैच के लिए काफी उत्सुक हैं। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने मैच प्रजेंटेशन में कहा,

“5-10 के बीच हमने बहुत अधिक विकेट गंवाए और यहीं हम हार गए। यह निश्चित रूप से हमारे पास मौजूद बल्लेबाजी के लिए पीछा करने योग्य था, और विकेट उतना खराब नहीं था जितना लग रहा था। अभी भी एक मैच खेला जाना है। मैं वहां जाना चाहता हूं और बेहतरीन क्रिकेट खेलना चाहता हूं। अभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है और आखिरी मैच में ऐसा करने के लिए उत्सुक हूं।”