Umran Injured Mayank Agarwal SRH vs PBKS

SRH vs PBKS: आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के आखिरी मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक की गेंद से बुरी तरह चोटिल हो गए। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला जारी है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने पंजाब को 158 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसका पीछा करने उतरी पंजाब ने 67 के स्कोर पर 2 विकेट गंवा दिए, जिसके बाद नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए मयंक अग्रवाल उमरान मलिक की तेज रफ्तार गेंद से चोटिल हो गए।

Mayank Agarwal को उमरान मलिक ने किया चोटिल

Image

ये घटना पंजब किंग्स की पारी के 7वें ओवर की है, इस ओवर में गेंदबाजी कर रहे उमरान मलिक ने शानदार बल्लेबाज कर रहे शाहरुख खान को पवेलियन की राह दिखाई थी। जिसके बाद क्रीज पर पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) इसी ओवर की चौथी गेंद पर चोटिल हो गए। उमरान मलिक ने पहली गेंद पर ही मयंक की पसलियों में गेंद दे मारी।

150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से लगी इस गेंद के बाद मयंक अग्रवाल ने एक रन तो लिया, लेकिन रन पूरा करने के साथ ही मैदान पर लेट गए। मौके पर टीम के फिजियो भी आ गए, जिसके चलते खेल लागभग 3 से 4 मिनट तक रुका रहा। मयंक लगातार (Mayank Agarwal) दर्द से कराह रहे थे, फिजियों ने उनकी सहायता की जिसके बाद मयंक ने अपना समय लेकर कुछ शॉट्स खेलने की शेडो प्रेक्टिस की। जिसके बाद वो अगली गेंद खेलने के लिए तैयार हुए।