pbks vs dc

Mayank Agarwal: सोमवार की रात यानि 16 मई को मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स दिल्ली कैपिटल्स का सामना कर रही है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। जहां फैंस को टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) से उम्मीद थी, वो भी इस मैच में फ्लॉप हुए। जब से मयंक ने अपनी ओपनिंग जोड़ी में बदलाव किया है तब से ही उनका प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है।

बिना खाता खोले Mayank Agarwal लौटे पवेलियन

Mayank Agarwal

आईपीएल 2022 का 63वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। पंजाब किंग्स के पावरप्ले में ही तीन विकेट खो जाने के बाद फैंस को मयंक अग्रवाल से उम्मीद थी की वह शायद अच्छा प्रदर्शन कर दिखाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मयंक अग्रवाल इस मुकाबले में भी फ्लॉप ही नजर आ आए और अपनी टीम को बीच मजदार में छोड़कर वापस डगआउट लौट गए। मयंक को अक्षर पटेल ने शून्य पर चलता किया। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने पंजाब की पारी का सातवां ओवर अक्षर के हाथों में थमाया। इस ओवर की पहली गेंद पर लियम लिविंगस्टोन ने एक रन बटोरा।

जिसके बाद स्ट्राइक छोर पर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) बल्लेबाजी करने आए। ओवर की दूसरी गेंद पर मयंक एक भी रन नहीं ले सके। इसके बाद अक्षर ने तीसरी गेंद करवाई। जिसपर मयंक ने ऑफ साइड में एक शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन उनकी ये कोशिश पूरी तरह से नकाम रही।

गेंद बल्ले और पैड के बीच से निकल कर सीधा जाकर मिडिल स्टंप में लगी। इसी के साथ ही पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को अपने चौथी विकेट के रूप में खोया। वहीं मयंक का विकेट लेते ही पटेल ने टूर्नामेंट में अपने 200 विकेट पूरे कर लिए। अक्षर ने पंजाब के दो विकेट अपने नाम किए।