Mayank agarwal caught england flight fot ENG vs IND 5th Test

Mayank Agrawal: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इंग्लैंड के लिए उड़ान भर दी है. कुछ ही घंटों में वो बर्मिंघम में लैंड करेंगे. इसकी जानकारी खुद अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फ्लाइट में बैठने के बाद की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर ‘बर्मिंघम’ लिखा है. अग्रवाल को हिटमैन के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

मयंक (Mayank Agrawal) की स्टोरी देखने के बाद इस तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं कि एजबेस्टन टेस्ट में रोहित की जगह वो ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं.

रोहित की जगह Mayank agarwal कर सकते हैं ओपनिंग

 Mayank agarwal caught england flight for England

बता दें कि रोहित शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब उनके आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. अगर इसमें भी हिटमैन कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाते हैं तो एकमात्र टेस्ट से कप्तान का पत्ता कट सकता है. यदि ऐसा संभाव हुआ तो रोहित की जगह मयंक (Mayank agarwal) सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसलिए उन्होंने इंग्लैंड के लिए फ्लाइट भी पकड़ ली है.

एकमात्र टेस्ट में नए अंदाज में उतरेंगी दोनों टीमें

ENG vs IND ECB rescedule 5th test timing change know when match will start according to indian time

आपको बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाला ये एकमात्र टेस्ट मैच पिछले 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा है. जो कोरोना के चलते संपन्न नहीं हो सका था. इसलिए इसे 2022 में रिशेड्यूल किया गया. इस श्रृंखला में अभी भी टीम इंडिया 2-1 से आगे है. साल 2021 में जब यह सीरीज के चार टेस्ट खेले गए थे, तब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली थे और हेड कोच रवि शास्त्री थे.

लेकिन, इस बार कप्तानी की कमान रोहित शर्मा के हाथो में है जबकि टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ हैं. वहीं उस दौरान इंग्लैंड के कप्तान जो रूट थे. लेकिन, इस बार इंग्लैंड की टीम भी नए कप्तान और नए हेड कोच के साथ मैदान पर उतरेगी और टीम इंडिया का भी कुछ यही हाल है. हालांकि इस मुकाबले के आगाज से पहले रोहित शर्मा की कोरोना रिपोर्ट ने भारत की चिंता बढ़ा दी है. लेकिन, उनकी जगह मयंक (Mayank agarwal) इस भूमिका को निभा सकते हैं. फिलहाल ऑफिशियल तौर पर अभी इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

One reply on “ENG vs IND: मयंक अग्रवाल ने बर्मिंघम के लिए भरी उड़ान, रोहित शर्मा की जगह करेंगे ओपनिंग!”

Comments are closed.