Virender Sehwag On mayank agarwal poor show with bat

Mayank Agarwal: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 116 रनों का टारगेट दिल्ली कैपिटल्स को दिया। वहीं पंजाब की पारी के दौरान टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने लॉर्ड शार्दुल के नाम से मशुहर शार्दुल ठाकुर की तीन गेंदों पर तीन चौके जड़े।

लॉर्ड शार्दुल पर Mayank Agarwal ने बरसाया अपना कहर

Mayank Agarwal

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 32वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 116 रनों का टारगेट दिया। बता दें कि यह आईपीएल 2022 का अब तक का सबसे सबसे कम स्कोर भी है। वहीं जब मयंक अग्रवाल और शिखर धवन मैच की शुरुआत करने के लिए मैदान पर उतरे तो  मयंक अग्रवाल ने शार्दुल ठाकुर को अपना निशाना बनाया।

ठाकुर के दूसरे ही ओवर में तीन चौके जड़ते मयंक अग्रवाल ने हुए शिखर धवन के साथ खुब रन बटोरे। दरअसल ये वाकया पंजाब किंग्स की पारी के तीसरे ओवर में तब देखने के लिए मिली जब ऋषभ पंत ने तीसरे ओवर में शार्दुल ठाकुर के हाथों में बॉल थमाई, शार्दुल के खिलाफ कप्तान अग्रवाल ने बल्ला घुमाना शुरू किया और ओवर की पहली, चौथी और छठी गेंद पर तीन चौके लगाए। पंजाब किंग्स की सलामी जोड़ी ने इस गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर के खिलाफ पूरे 14 रन बटोरे।

Mayank Agarwal हुए 24 रनों पर आउट

Mayank Agarwal punjab kings captain
Mayank Agarwal

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल इस मैच में भले ही ज्यादा रन स्कोर न कर पाए हो लेकिन उनकी पारी बहुत शानदार नजर आई। मयंक अग्रवाल ने आउट होने से पहले 160 की स्ट्राइकरेट से चार चौके लगाते हुए 15 बॉल पर 24 रन बनाए।  बांग्लादेशी गेंदबाज़ मुस्तफिजुर रहमान ने मयंक अग्रवाल को क्लीन बोल्ड किया।