Maya Sonawane Weird Bowling style

Maya Sonawane: मंगलवार यानि 24 मई को वुमन टी-20 चैलेंज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दीप्ति शर्मा की वेलोसिटी और हरमनप्रीत कौर की सुपरनोवास के बीच भिड़ंत दिखाई दी, जहां दीप्ति एंड कंपनी ने वेलोसिटी को धूल चटाई। वहीं इस मुकाबले में माया सोनावने (Maya Sonawane) ने एक अजीबोगरीब स्टाइल में गेंदबाजी की। उनकी इस गेंदबाजी ने सबका सिर चकरा दिया और इस अजीबो गरीब बॉलिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Maya Sonawane के बॉलिंग एक्शन ने उड़ाए सबके चहेरे के रंग

Maya Sonawane Weird Bowling style

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 23 वर्षीय माया सोनवने (Maya Sonawane) ने अपनी गेंदबाजी के एक्शन से सबका सिर भी चकरा दिया। वुमन टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में माया ने विचित्र ढंग में गेंदबाजी की, उनकी इस गेंदबाजी से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। माया की बॉलिंग का ये एक्शन वाकई में अजीब है, आप भी जब ये वीडियो देखेंगे तो अपना सिर पकड़ लेंगे।

उनके इस बॉलिंग एक्शन को देख कर उनकी तुलना साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज पॉल एडम्स से की जा रही है क्योंकि वो भी अपने अद्भुत बॉलिंग एक्शन के लिए काफी चर्चा में रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस को उन्हे देख शिविल कौशिक की याद आ गई। शिविल कौशिक आईपीएल की पूर्व टीम गुजरात लायंस का हिस्सा रह चुके हैं। माया के बॉलिंग एक्शन को  देखकर हर कोई हैरान रह गया है। हालांकि वह गेंदबाजी में कुछ कमाल नहीं कर पाईं। आइए देखते हैं माया का ये बॉलिंग एक्शन…..

ऐसा रहा VEL vs SNV मुकाबला

SPN vs VEL: Velocity won by 7 wickets

अगर वेलोसिटी और सुपरनोवास के बीच हुए मुकाबले की हम बात करें तो, इस मैच में वेलोसिटी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लिहाजा सुपरनोवास ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेलोसिटी के सामने 151 रनों का टारगेट रखा। कप्तानी पारी खेलती हुए हरमनप्रीत कौर ने 51 गेंद पर 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं तानिया भाटिया ने 32 गेंद पर 36 रन बनाए।

इन दोनों की बैटिंग के दम पर सुपरनोवास ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाए। दिए हुए टारगेट को चेज करने उतरी वेलोसिटी ने लौरा वोल्वार्ड्टो ने 51 रनों की नबाद पारी खेली। उनके अलावा शेफाली वर्मा ने भी ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली। परिणामस्वरूप वेलोसिटी ने 7 विकेटों से ये मुकाबला अपने नाम किया।