3jnjZ8Yr

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग काफी बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते है, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है की उनका बयान खिलाड़ियों काफी चुभने लगता है और सहवाग का बयान उन्हे भारी पड़ जाता है। इसी बीच पिछले दिनों सहवाग ने आस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ का चीयर लीडर कह दिया था, जिसपर अब मैक्सवेल ने जवाब दिया।

सहवाग ने मैक्सवेल को कहा था चीरलीडर

Virend

आईपीएल 2020 के दौरान वीरेंद्र सहवाग का फेसबुक शो वीरू की बैठक काफी चर्चा में था, सहवाग अपने शो में काफी शानदार अंदाज में आईपीएल मैचों का समीक्षा करते थे। इसी बीच उन्होंने आईपीएल 2020 के दौरान टॉप 5 फ्लॉप खिलाड़ियों के बारे में बात किए थे। जिसमें उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल को चीयर लीडर कह दिया था।

वीरेंद्र सहवाग ने मैक्सवेल को कहा था की ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ की चीयरलीडर्स की तरह है, ऐसा लगा कि वह बहुत महंगी पेड वेकेशन पर आए है। सहवाग के बयान पर अब ग्लेन मैक्सवेल ने अपना बयान दिया है। उन्होंने सहवाग की आलोचना किए बगैर उन्हे जवाब दिया।

मैक्सवेल ने सहवाग को दिया जवाब

Glenn Maxwell lg

ग्लेन मैक्सवेल ने वीरेंद्र  सहवाग के 10 करोड़ के चीयर लीडर वाले कमेंट पर जवाब देते हुए कहा की इस कमेंट्स से वह बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं, उन्होंने कहा कि ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है, सहवाग इससे पहले भी मैक्सवेल के बारे में निराशा व्यक्त कर चुके हैं। मैक्सवेल ने कहा-

“इट्स ओके। वीरू मुझे नहीं पसंद करते हैं और इसको लेकर काफी ज्यादा बोलते हैं, उन्हें जो अच्छा लगता है वह बोल सकते हैं, ऐसे स्टेटमेंट के चलते ही वह खबरों में बने रहते हैं, तो ठीक है। मैं ऐसी चीजों से निपटकर आगे बढ़ जाता हूं”

इस साल मैक्सवेल ने किया खराब प्रदर्शन

new project 2020 10 11t182710 1602421073

आईपीएल 2020 के नीलामी के दौरान पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को 10.75 करोड़ में अपने फ्रेंचाईजी का हिस्सा बनाया था। लेकीन वह शानदार प्रदर्शन करने में असफल रहे। मैक्सवेल ने आईपीएल 20 के दौरान कुल 13 मैच खेले जिसमें 11 पारियों में उन्हे गेंदबाजी करने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने 15.42 की औसत से 108 रन बनाए। इस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत भी 101.88 का रहा, जो आईपीएल के नजरिए से खराब प्रदर्शन है।