PAN 2302

आईपीएल की सबसे लोकप्रिय टीम में से एक विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में शानदार रहा है.टीम के इस प्रदर्शन में ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का सबसे बड़ा योगदान रहा है. आरसीबी अभी तक एक बार भी आईपीएल का खिताब जीत नहीं पायी है. लेकिन इस बार इनके प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि वो अपने खिताब के सूखे को इस बार जरुर ख़त्म करेगी. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमंटेटर संजय मंजरेकर ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

आरसीबी के लिए हीरो बनकर उभरे मैक्सवेल

PAN 2320

पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी की 6 रन से मिली जीत मे मैक्सवेल ने 33 गेंद पर 57 रन की शानदार पारी खेली. जिसकी बदौलत बैंगलोर ने 164 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. उनकी इस पारी के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमंटेटर संजय मंजरेकर का मानना है कि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भाग्य में बदलाव के पीछे ग्लेन मैक्सवेल प्रमुख कारण हैं. उन्होंने उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर की सराहना की, क्योंकि उन्होंने आईपीएल के यूएई चरण में अपना लगातार तीसरा अर्धशतक बनाया.

संजय मंजरेकर ने मैक्सवेल को लिए कही बड़ी बात

898035 twitter 2

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए मंजरेकर ने कहा, आपके पास ग्लेन मैक्सवेल जैसा खिलाड़ी है और  जिस तरह से वह खेल रहा है, आरसीबी की अभी तक की पूरी कहानी मैक्सवेल के फॉर्म को लेकर रही है. साथ ही साथ उन्होंने हर्शल पटेल, और सिराज की भी तारीफ की .

पंजाब के खिलाफ जीत के एक और हीरो रहे चहल के बारे में उन्होंने कहा, उन्हें टी-20 विश्वकप की टीम से बहार होने का काफी दुःख हुआ है. और आप उनके प्रदर्शन में ये देख सकते हो. अब आप एक पहले से बेहतर चहल को देखेंगे और वो जल्द ही टीम में वापसी करेंगे.

पिछले 2 सालो में सबसे अच्छा प्रदर्शन: ग्लेन मैक्सवेल

PAN 2349

अपने मैच जीताऊ प्रदर्शन के बाद मैक्सवेल ने कहा,

मैं बल्लेबाजी के लिए अच्छे समय पर आया था. मुझे लगता है कि आईपीएल के पिछले दो सालों में मैंने अच्छी बल्लेबाजी की है. सलामी बल्लेबाजों द्वारा किए गये अहम् साझेदारी के कारण आज हमें विकेट का अंदाजा लगाने के लिए कुछ समय मिला. आरसीबी में आकर वे चाहते थे कि मैं ठीक वैसी ही भूमिका अदा करूं जैसा ऑस्ट्रेलिया के लिए करते हैं.  शारजाह में सेट होना  शायद सबसे कठिन है. स्पिनर यहाँ स्किड कर देते हैं जिसका मतलब है कि आपको अपनी पारी की शुरुआत में तेज होना होगा.