glen maxwell vs kl rahul the real hero of kings xi punjab 2 920x518 1

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच के दौरान के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला। मैच के दौरान कुछ ऐसे खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन का नजर पेश किया, जिन्होंने आईपीएल के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। ऑस्‍ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल भी उन्ही खिलाड़ियों में से एक रहे है। मैक्सवेल ने पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन किया।

मैक्सवेल ने पहले वनडे में मचाया धमाल

gettyimages 1288042364 1606464484

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान मैक्सवेल ने काफी धाकड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। मैक्सवेल ने मैच के दौरान 19 गेंद पर 45 रन बनाए। लेकिन अगर आईपीएल की बात करें तो वह बेहद खराब फॉर्म में नजर आए थे। मैक्सवेल आईपीएल के दौरान केएल राहुल के कप्तानी में खेल रहे थे, जो की फिलहाल टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग कर रहे है।

जब मैक्सवेल खेल रहे थे और राहुल विकेट के पीछे थे, उस दौरान सोशल मीडिया पर राहुल और मैक्सवेल को लेकर खूब मजाक बनाया गया। इसी बीच सोशल मीडिया के इसी माहौल के बीच मैक्सवेल ने भी अपनी पारी के बारे में बोलते हुए केएल राहुल का मजा ले लिए।

मैक्सवेल ने लिए केएल राहुल के मजे

अपने शानदार बल्लेबाजी के बाद मैक्‍सवेल ने लिखा कि मैंने बल्‍लेबाजी के दौरान माफी मांग ली थी, मैक्‍सवेल की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में वह एक भी छक्‍का नहीं लगा पाए थे। जबकि भारत के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में उनके बल्ले से 5 चौके और तीन छक्‍के निकले।

वहीं पंजाब टीम के एक और क्रिकेटर जिम्‍मी निशम ने भी वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के दौरान धमाल मचा दिया, जिसके बाद फैंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को लकेर सोशल मीडिया पर मजाक बनाया। जिसपर पर निशम ने कहा यह बहुत अच्छा है।

आईपीएल के दौरान मैक्सवेल और निशाम ने किया खराब प्रदर्शन

glenn

आईपीएल 2020 के दौरान मैक्सवेल के प्रदर्शन की बात करें तो मैक्सवेल ने 13 मैच में 108 रन बनाए थे। इस दौरान वह एक भी छक्का नहीं लगा सके। वही दूसरी तरफ जिम्‍मी नीशम के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने टीम के लिए ना अच्छी बल्लेबाजी की ना अच्छी गेंदबाजी लेकिन जब उन्होंने अपनी टीम के लिए अच्छा किया तो उन्होंने एक फैन ने मीम बनाया तो उन्होंने कहा यह बहुत अच्छा है।