Bengal T20 Challenge 2021 2

MAW vs UDK Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021

MAW vs UDK BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021मैच डिटेल्स:

T20 Tournament at Kalyani University 1MAW vs UDK के बीच टूर्नामेंट का 18वां मैच 1 दिसंबर को Bengal Cricket Academy Ground, Kalyani, West Bengal, India में खेला जाएगा। यह मैच 12:45 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

MAW vs UDK BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021 मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों का पहला मुकाबला है। दोनों टीमों की तुलना की जाए तो दोनों टीमों में युवा व अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। राणा अधिकारी, बिष्णु बौरी, असरफुल अंसारी MAW  टीम के प्रमुख खिलाड़ी है। इस टूर्नामेंट में टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर UDK  टीम को अनिकेत झा,सतु चौधरी,विवेक दास, नभनील साहा जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करने की राधे से मैदान में उतरेगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती है तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

MAW vs UDK BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

MAW vs UDK BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 110 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान मुश्किल आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश MAW:

बिकाश कुमार दास, राणा अधिकारी, अमजद खान, मुस्तफा अंसार, अनिरुद्ध अधिकारी, अंकित कुमार शॉ, सौरव डे, बिष्णु बौरी, असरफुल अंसारी, बिक्रम गोरेन, एसके सद्दाम हुसैन

संभावित एकादश UDK:

देबाशीष साहा, अनिकेत झा, रिदम सरकार, पिंटू अधिकारी, सतु चौधरी, राणा च। दास, विवेक दास, नभनील साहा, अर्नब मंडल, नारायण राणा, संदीप बैष्णब

MAW vs UDK BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सतु चौधरी; इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 4 मैचों में 87 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

असरफुल अंसारी;इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 मैचों में 5 विकेट लिए इस मैच में भी ये गेंदबाज से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

अनिकेत झा; इन्होंने  इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में 4 मैचों में 87 रन बनाए हैं इस मैच में यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

विवेक दास;यह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है अपने दम से मैच जिताने की क्षमता रखते हैं इस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं ।

नभनील साहा; इन्होने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए थे इस साल भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

MAW vs UDK BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: बिष्णु बौरी,सतु चौधरी

उपकप्तान:राणा अधिकारी,नारायण राणा

ड्रीम 11 टीम 1:

photo 2021 11 30 23 47 48

विकेटकीपर; बिकाश कुमार दास,देबाशीष साहा

बल्लेबाज: राणा अधिकारी, अमजद खान,रिदम सरकार

आल राउंडर;बिष्णु बौरी,अंकित कुमार शॉ, अर्नब मंडल

गेंदबाज; बिक्रम गोरेन, एसके सद्दाम हुसैन,नारायण राणा

ड्रीम 11 टीम 2:

photo 2021 11 30 23 47 50

विकेटकीपर;  देबाशीष साहा

बल्लेबाज: राणा अधिकारी, अमजद खान,रिदम सरकार,अनिकेत झा

आल राउंडर;अंकित कुमार शॉ, सौरव डे, सतु चौधरी

गेंदबाज; बिक्रम गोरेन,  नारायण राणा,नभनील साहा

MAW vs UDK BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है।बिष्णु बौरी,सतु चौधरी ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

MAW vs UDK BYJU’S Bengal T20 Challenge, 2021 संभावित विजेता:

MAW के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer