Matheesha pathirana joins CSK as a replacement for adam milne IPL 2022
Matheesha pathirana joins CSK as a replacement for adam milne IPL 2022

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच आज शाम कांटे की भिड़ंत होनी है और उससे पहले सीएसके फ्रेंचाइजी के खेमे में एक नए खिलाड़ी ने एंट्री मारी है. अगर आप ये सोच रहे हैं कि इस प्लेयर ने दीपक चाहर की जगह ली है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. क्योंकि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) चोटिल हो गए हैं. जिनके रिप्लेसमेंट पर इस खिलाड़ी को जगह मिली है. क्या है चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इस रिप्लेसमेंट से जुड़ी पूरी अपडेट जानिए हमारे इस आर्टिकल के जरिए…

एडम मिल्ने का CSK को मिला रिप्लेसमेंट

 Matheesha Pathirana joins CSK

दरअसल एडम मिल्ने की जगह मथीशा पथिराना को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में सीएसके ने अपनी टीम में शामिल किया है. एडम मिल्ने की की बाद करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए इस सीजन के पहले ही मैच में उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा था और इस इंजरी के चलते उन्हें इस पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा है.

अब एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट के तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में शामिल हुए पथिराना श्रीलंका के 19 वर्षीय मीडियम तेज गेंदबाज हैं. मथीशा पथिराना साल 2020 और 2022 में श्रीलंका के U19 विश्व कप टीम का हिस्सा भी रहे थे. ऐसे में सीएसके की टीम ने उन्हें 20 लाख की रकम देकर अपनी टीम से जोड़ा है.

रिप्लेसमेंट के तौर पर आईपीएल 2022 में शामिल होने वाले मथीशा बने 6ठे खिलाड़ी

Matheesha Pathirana

फिलहाल एडम मिल्ने का रिप्लेसमेंट भले ही चेन्नई सुपर किंग्स ने ढूंढ लिया है. लेकिन, अभी तक दीपक चाहर का रिप्लेसमेंट नहीं अनाउंस किया है. अब चाहर की जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में जगह मिलेगी भी या नहीं अभी तक इसे लेकर कई तरह की अटकलें आती रही हैं. वहीं बात करें मथीशा पथिराना की तो आईपीएल 2022 में रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल होने वाले वो 6ठें खिलाड़ी बन गए हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इस साल दीपक चाहर पर 14 करोड़ की मोटी रकम खर्च की थी. लेकिन, आईपीएल के इस सीजन के आगाज से पहले ही उन्हें इंजरी का सामना करना पड़ा था. जिससे अभी तक वो उबर नहीं सके हैं और अब उन्हें 15वें सीजन से पूरी तरह बाहर होना पड़ा है.