8d dz4Wu

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच मेलबोर्न के मैदान पर जारी है। मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले फील्डिंग करने मैदान पर उतरी भारतीय क्रिकेट टीम से बेहतरीन गेंदबाजी देखने को नहीं मिली। ऑस्ट्रेलिया  पहली पारी में 195 रनों पर सिमट गई। पहली पारी में भारतीय टीम फिलहाल 1 विकेट खोकर 36 रन बनाए।

195 रनों पर सिमट गई ऑस्ट्रेलिया

EqIjeqrU8AEmIrr
पहली पारी में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाजों से अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। टीम के ओपनर बल्लेबाज जो बर्न्स जीरो पर आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए। वहीं टीम के स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ भी खाता नहीं खोल सके। मार्नस लाबूशेन ऑस्ट्रेलिया के लिए सर्वाधिक 48 रन बनाए।

भारत के गेंदबाजों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो बुमराह ने मैच में 4 विकेट झटके, वहीं रविचंद्रन अश्विन को 3 विकेट मिला। मैच में डेब्यू करने वाले सिराज टीम के लिए 2 विकेट निकाले।

569646463163

बेहतर स्थिति में भारतीय क्रिकेट टीम

EqJEhvuUcAI WyY

ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के जवाब में मैदान पर उतरी भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल अच्छी स्थिति में है। भारतीय टीम पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 1 विकेट खोकर 36 रन बनाए। गिल और पुजारा क्रीज पर मौजूद है। 

हालांकि भारतीय टीम जब बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी तो टीम के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल जीरो पर आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए। मिचेल स्टार्क ने भारत के ओपनर बल्लेबाज मयंक को वापस पवेलियन भेजा। मिचेल स्टार्क को पहले दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट मिला।

Capture 11

डेब्यू करने वाले दोनों खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

EqIvps2W8AAP 8V

मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज ने डेब्यू किया और दोनों ही खिलाड़ियों से मैच में बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। मैच में शुभमन गिल ने काफी अग्रेसीव अंदाज में बल्लेबाजी किए जबकि सिराज के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्होंने 2 बल्लेबाजों को आउट किया।