भारतीय टीम के कप्तान कोहली और उपकप्तान रोहित एक दूसरे के सामने नजर आ रहे हैं. जहाँ पर हिटमैन रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 201 रन बना लिए. जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने भी 201 रन बनाये. लेकिन सुपर ओवर में बैंगलोर की ने जीत दर्ज कर लिया. इस मैच में कई बड़े रिकॉर्ड भी बने.

यहाँ पर देखें मैच में बने कुछ खास रिकार्ड्स

1, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह 10वीं जीत थी. इससे पहले दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 25 मैच खेले गए थे, जिसमे से 9 मैच बैंगलोर की टीम ने जीते हुए थे. वहीं 16 मैच मुंबई इंडियंस की टीम ने जीते थे.

2, आईपीएल 2020 के 10 मुकाबलों में यह दूसरा सुपर ओवर मुकाबला मुंबई और बैंगलोर के बीच खेला गया.

3, एबी डिविलियर्स ने इस मैच में अर्धशतक जड़कर मुंबई के खिलाफ लगातार 3 पारियों में 50 से अधिक का स्कोर बनाने का कारनामा किया है.

4, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में 1 छक्का जड़ा, जिसके चलते वो आईपीएल इतिहास में 200 छक्के जड़ने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए. आपको बता दें कि इस मैच के पहले हिटमैन के नाम आईपीएल में 199 छक्के थे.

5, एबी डिविलियर्स ने इस मैच में अपना 35वां अर्धशतक लगाया. आपको बता दें कि डिविलियर्स आईपीएल  में अब तक 3 शतक भी जड़ चुके हैं.

6, इस मैच को मिलाकर आईपीएल 2020 में अभी तक 8 मैचों में ऐसा हुआ जब कप्तान ने टॉस जीता, लेकिन उसकी टीम हार गई.

7, मुंबई इंडियंस आज तक कभी भी आईपीएल के इतिहास में 200 रनों से अधिक का लक्ष्य हासिल नहीं पाई है. इतने लाजवाब बल्लेबाजी आक्रमण के बावजूद मुंबई का ये रिकॉर्ड बड़ा हैरान करने वाला है.

8, विराट कोहली आईपीएल 2020 में अभी तक 3 मुकाबले खेल चुके हैं लेकिन उनके बल्ले से अभी तक एक भी चौका या छक्का नहीं निकला है. एक चौका लगा वो सुपर ओवर में बनाया गया है.

9, इस मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से 5वें विकेट के लिए 100 से अधिक रन की साझेदारी की, यह साझेदारी ईशान किशन और किरोन पोलार्ड के बीच हुई.