चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सामने आज युवा दिल्ली कैपिटल्स का जोश नजर आया. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली की टीम ने ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ के शानदार बल्लेबाजी के कारण 20 ओवर में 175 रन बनाये. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स टीम मात्र 131 रन ही बना पायी और 44 रनों से मैच हार गयी. इस मैच में कई बड़े रिकॉर्डस भी बने.

यहाँ पर देखें मैच में बने कुछ खास रिकार्ड्स के बारें में

1. दिल्ली कैपिटल्स की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ यह 7वीं जीत थी. इससे पहले दोनों टीमों के बीच कुल 21 मैच खेले गए थे, जिसमे से 15 मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने जीते हैं और 6 मैच दिल्ली कैपिटल्स ने जीते थे.

2. शेन वॉटसन ने आज चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए 1000 से ज्यादा रन बनाने की उपलब्धि हासिल कर ली है.

3. पृथ्वी शॉ ने आज अपने आईपीएल करियर का 5वां अर्धशतक बनाया.

4. अक्षर पटेल ने आज शेन वॉटसन को छठी बार अपना शिकार बनाया है. आईपीएल में शेन वॉटसन को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज,

6: अमित मिश्रा
6: अक्षर पटेल *
5: रवींद्र जडेजा
4: सुनील नरेन

5. फाफ डू प्लेसी ऑरेंज कैप की रेस में केएल राहुल से आगे निकल गए हैं.

6. मोहम्मद शमी के को पछाड़ आज सैम कुरेन टूर्नामेंट में कुल 5 विकेट हासिल कर पर्पल कैप की रेस में नंबर-1 पर आ गए हैं.

7. सीएसके के लिए 1000 आईपीएल रन बनाने वाले विदेशी खिलाड़ी:

1. फाफ डू प्लेसी
2. माइक हसी
3. मैथ्यू हेडन
4. शेन वॉटसन

8. दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने 50 रन से ज्यादा की ओपनिंग साझेदारी की थी. चेन्नई के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 22वें मैच में यह दूसरी 50 प्लस रन की साझेदारी थी.

9. पिछले 5 मुकाबलों में पहली बार ऐसा हुआ जब दीपक चाहर के खिलाफ पृथ्वी शॉ पॉवर प्ले से ज्यादा खेलने में सक्षम रहे हैं. नहीं तो दीपक चाहर उन्हें पॉवरप्ले में ही आउट कर देते थे.