Marnus Labuschagne Support RCB For Qualifier-2

RR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी जीतने से अब सिर्फ 2 मैच दूर है। 3 साल से लगातार प्लेऑफ़ में क्वालिफ़ाई करने वाली आरसीबी एलिमिनेटर खेलकर बाहर हो रही थी। लेकिन इस साल उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जाइनट्स को मात देकर क्वालीफायर-2 में अपनी जगह पक्की की है।

सभी RCB फैंस और क्रिकेट प्रेमियों के बीच अब शुक्रवार को होने वाले राजस्थान बनाम बैंगलोर (RR vs RCB) मैच पर टिकी हुई है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने इस मैच के लिए RCB के लिए अपना सपोर्ट जाहिर कर विराट कोहली के लिए भी बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

मार्नस लाबुशेन ने RCB और विराट का किया सपोर्ट

Marnus Labuschagne: Missing out at IPL auction a 'blessing in disguise' as India coronavirus cases surge | Cricket News | Sky Sports

आईपीएल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम में विश्व क्रिकेट के धुरंधर खिलाड़ी शामिल रहे हैं। इसके बवाजूद 14 सालों में एक भी बार आरसीबी खिताब अपने नाम करने में कामयाब नहीं हो पाई है। लेकिन इस साल बैंगलोर की टीम एक अलग जज्बे के साथ खेलती हुई नजर आ रही है। 2 बार से एलिमिनेटर की बेड़ियां तोड़ने में नाकामयाब रही आरसीबी क्वालीफायर में प्रवेश कर चुकी है। जिसके बाद अब फैंस की ट्रॉफी जीतने की उम्मीद बढ़ गई है।

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने भी RCB को इस बार खिताब का हकदार माना है। दरअसल, एक फैन ने ट्विटर पर लबुशेन से पूछा कि क्वालीफायर-2 में उनकी फेवरेट टीम कौन सी है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और उन्होंने ये भी कहा कि कोहली बड़ा स्कोर बनाएंगे।

Image

RCB ने लखनऊ को 14 रनों से मात देकर क्वालीफायर-2 में बनाई जगह

04be2c16 607a 446c 80f1 57e976b6f7f6

इसके साथ ही बात की जाए मैच की तो एलिमिनेटर मुकाबले में दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति थी। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जहां बैंगलोर ने रजत पाटीदार(112) के शतक और दिनेश कार्तिक(37) की विस्फोटक पारी की बदौलत 207 रन दिए थे।

वहीं 208 रनों के पहाड़ नुमा लक्ष्य का पीछा करते ही दीपक हुड्डा और केएल राहुल ने क्रमश: 46 और 79 रनों की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने का भरसक प्रयास किया। लेकिन अंत में लखनऊ 193 रन ही बना पाई और बैंगलोर ने 14 रनों से जीत अपने नाम की। अब बैंगलोर फाइनल में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से क्वालीफायर 2 में भिड़ने वाली है।