Marnus Labiuschagne-daal roti

Marnus Labuschagne: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच इस समय 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला चल रही है. जिसकी मेज़बानी पाकिस्तान कर रहा. ऑस्ट्रेलिया 24 साल के बाद पाकिस्तान का ऐतिहासिक दौरा कर रही है. 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज यानी 12 मार्च को कराची के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया के स्टार बैटर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपने लंच की तस्वीर ट्विटर पर की है. जिसमें वह दाल-रोटी खा रहे हैं. उनके कैप्शन से लग रहा है कि उनको यह दाल रोटी काफी पसंद आ रही है, लेकिन फैंस को ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा.

फैंस को पसंद नहीं आई Marnus Labiuschagne की दाल-रोटी

आपको बता दें कि आज पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच कराची में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जिसके पहले ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने सोशल मीडिया पर दाल-रोटी की तस्वीर शेयर की है. जिसे देख भारतीय फैंस पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी की जमकर क्लास लगा रहे हैं. खाने की क्वालिटी को लेकर भारतीय फैंस पीसीबी की आलोचना कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी दर्शक अपने बोर्ड का बचाव कर रहे हैं.

Marnus Labuschagne twitter reaction

एक यूज़र ने ट्विटर पर लाबुशेन (Marnus Labuschagne) से प्रशन पूछते हुए कहा कि आप जेल में है? दरअसल इससे यूज़र का मतलब था कि इस खाने से अच्छा खाना जेल में मिलता है. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि “आसा राम बापू भी जेल में यह खाना 3 बार खता है.”

Marnus Labuschagne twitter post reaction

इसी के साथ एक यूज़र ने ट्विटर पर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) की दाल-रोटी वाली पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए कहा कि, “आज के बाद मैं कभी मेस के खाने की बुराई नहीं करूंगा.”

Marnus Labuschagne twitter post reaction

वहीं दूसरी ओर एक और यूज़र ने कहा कि, “इससे खराब दाल और रोटी मैंने कभी नहीं देखा मार्नी. मैं उम्मीद करता हूं कि इस साल के अंत में तुम बेहतर दाल-रोटी खा सकोगे.” इससे इस यूज़र का मतलब था कि साल के आखिर में जब वो भारत का दौरा करेंगे तो उनको इससे अच्छी दाल-रोटी खाने का मौका मिलेगा.

पहला टेस्ट मैच रहा था ड्रॉ

PAK vs AUS 1st Test match 2022

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था. दोनों टीमों के बल्लेबाज़ों ने इस मैच में कमाल की बल्लेबाज़ी की थी. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. जिसके चलते पाकिस्तान ने पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 474 रन बनाए थे. इमाम उल हक और अज़हर अली ने पहली पारी में क्रमश: 157 और 185 रन बनाए थे.

वहीं इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 459 रन बनाए थे. जिसमें उस्मान ख्वाजा, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) और स्टीव स्मिथ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसके बाद पाकिस्तान टीम दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरी तो उनके सलामी बल्लेबाज़ों ने धावा बोल दिया. अब्दुल्लाह शफीक और इमाम उल हक ने दूसरी पारी में शानदार 136 और 111 रन की शतकीय पारी खेली. बहरहाल, ऐसे पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा है.