marnus labuschagne

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) इन दिनों काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। मगर अब तक वह कुछ खास रन नहीं बना सके हैं और तो और उनका आउट होना बार-बार खबरों में आ रहा है। अब केंट के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में लाबुशेन ने अपना विकेट एक 45 वर्षीय गेंदबाज को दे दिया। इसके बाद वह गुस्से से मैदान पर तिलमिलाते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

45 वर्षीय गेंदबाज ने Marnus Labuschagne को किया आउट

ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) इन दिनों काउंटी क्रिकेट में ग्लेनमोर्गन की तरफ से खेल रहे हैं। मगर अब तक वह एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। अब केंट के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में लाबुशेन ने इस सीजन में दूसरी बार 45 वर्षीय गेंदबाज डैरेन स्टीवंस का शिकार बने।

स्टीवंस की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट दिए जाने के बाद मार्नस लाबुसेन के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था। उस दौरान जैसे ही अपायर ने उन्हें आउट करार दिया वैसे उन्हें गुस्से से अंपायर की ओर देखा था। इसके बाद वह पवेलियन को लौट गए।

खराब लय में हैं लाबुशेन

Marnus Labuschagne

आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में मार्नस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए खूब शानदार बल्लेबाजी की। वह लीग मैचों में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे। इसलिए जब Marnus Labuschagne काउंटी क्रिकेट खेलने आए, तो अच्छे फॉर्मे के साथ उनका आत्मविश्वास भी सातवें आसमान पर था। मगर वह अब तक काउंटी में एक भी अच्छी पारी नहीं खेल सके हैं। जो यकीनन बल्लेबाज के लिए चिंता की बात होगी।

इस मैच में लाबुशेन को लगा कि गेंद लाइन के बाहर जा रही थी और वह आउट नहीं हैं लेकिन अंपायर के फैसले के चलते उन्हें पवेलियन वापस जाना पड़ा था। बताते चलें, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दिसंबर-जनवरी में एशेज सीरीज खेली जाने वाली है। इससे पहले लाबुशेन का फॉर्म में लौटना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए काफी जरुरी होगा।