Mark Wood Probable 3 Replacements
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

लखनऊ सुपर जाइनट्स के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) चोटिल होने के चलते आईपीएल 2022 से बाहर हो चुके हैं। IPL 2022 के आगाज को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है, 26 मार्च से आईपीएल के 15 वें सीजन की शुरुआत होने वाली है। इस साल 8 के बजाय 10 टीमें टूर्नामेंट का हिस्सा होने वाली है। आईपीएल 2022 से पहली बार विश्व की सबसे मुश्किल टी20 लीग में कदम रखने जा रही लखनऊ सुपर जाइनट्स को मार्क वुड (Mark Wood) के बाहर होने से टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही बड़ा झटका लगा था।

पिछले हफ्ते इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मैच के दौरान मार्क वुड (Mark Wood) कोहनी में चोट लगी थी। जिसके चलते एहतियात के तौर पर उन्हें आईपीएल 2022 से बाहर कर दिया गया है। इस बात की जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के हवाले से मिली थी। लखनऊ ने मार्क वुड (Mark Wood) को ऑक्शन में 7.5 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा था। अब सवाल ये है कि वुड के रिप्लेस मेंट के तौर पर किस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जाइनट्स टीम में अपने साथ जोड़ेगी। इस रेस में 3 विदेशी गेंदबाज सबसे आगे हैं।

1. केन रिचर्डसन

IPL 2022, Mega Auction, Kane Richardson: खरीददार नहीं मिलने पर केन रिचर्ड्सन दुखी, बोले- इस वजह से रहा 'अनसोल्ड' - indian premier league mega auction kane richardson and adam zampa went unsold

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन (Kane Richardson), जो पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का हिस्सा थे, उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले भाग के दौरान बीच में जाने से पहले सिर्फ एक मैच खेला था। केन का आईपीएल करियर छोटा रहा है, क्योंकि उन्होंने आईपीएल में सिर्फ 15 मैच ही खेले हैं।

इस दौरान उन्होंने 19 विकेट अपने नाम प दर्ज किये हैं। रिचर्डसन ऑस्ट्रेलियाई सर्किट में सबसे अनुभवी तेज गेंदबाजों में से एक है।

31 वर्षीय बिग बैश लीग (बीबीएल) के हालिया सीज़न में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए 11 मैचों में 19 की औसत के साथ प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज थे और ऑस्ट्रेलिया के टी 20 विश्व कप विजेता टीम का भी हिस्सा थे। पावरप्ले और अंत के ओवर में सफल होने के बाद, रिचर्डसन एलएसजी के लिए मार्क वुड (Mark Wood) का एक शक्तिशाली विकल्प हो सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse