pic credit : getty images

भारत के पूर्व आक्रामक सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग क्रिकेट जगत में एक नए सफर की शुरुआत करने को तैयार हैं। टी-20 के बाद अब टी-10 में खिलाड़ी अपना जलवा दिखाते दिखेंगे। हर टीम अपने बल्लेबाजों को आक्रामक खेल दिखाते देखना चाहेंगी। ऐसे में मराठा अरेबियंस ने बल्लेबाजी कोच के तौर पर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग को अपनी टीम शामिल किया हैं। आईपीएल में भी सहवाग किंग्स XI पंजाब के मेंटर हैं।

मराठा अरेबियंस के लिए पहले खेल चुके हैं सहवाग

वीरेंदर सहवाग इस टूर्नामेंट में बतौर खिलाड़ी भी हिस्सा ले चुके हैं लेकिन उनके लिए यह कुछ खास नहीं रहा। इस टूर्नामेंट में सहवाग ने मात्र एक बार बल्लेबजी की हैं जिसमें वह शाहिद अफरीदी के शिकार हो गए थे। उस मुकाबले में सहवाग गोल्डन डक आउट हुए थे। आपको बता दे कि पिछले सत्र मराठा अरेबियंस पिछली बार सेमीफइनल में हारी थी।

को-ओनर परवेज़ खान ने स्पोर्ट्सस्टार को दी जानकारी

वीरेंदर सहवाग के कोच बनाये जाने की जानकारी टीम के को-ओनर ने दी। स्पोर्ट्सस्टार से बातचीत के दौरान मराठा अरेबियंस के को-ओनर परवेज़ खान ने कहा हमने सहवाग को इस टीम से बतौर बल्लेबाजी कोच जोड़ने का निर्णय लिया हैं। बिना सहवाग के मराठा अरेबियंस को देखना मुश्किल हैं। सहवाग ने पिछले सीजन इस टीम की कप्तान की थी।” यह लीग यूएई में खेली जाती हैं और इसमें कई बड़े-बड़े चेहरे हिस्सा लेते हैं।

उन्होंने यह भी कहा “वसीम अकरम इस टीम से बतौर मेंटर जुड़े रहेंगे और मैंने सेहवाग से इस बारे में बात की है, वो इस नए रोल के लिए तैयार हैं”।

इस टीम में टी-20 स्टार गेंदबज राशिद खान भी खेलेंगे

 

आपको बता दें कि नए सत्र के लिए इस टीम ने टी-20 के स्टार गेंदबाज राशिद खान को अपनी टीम में शामिल किया है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर जेम्स फॉल्कनर भी इस टीम के साथ जुड़े हैं।