ECS T10 Malta Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

MAR vs RST Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – ECS ECS Malta Encore, 2021

MAR vs RST ECS Malta Encore, 2021मैच डिटेल्स:

t10 2MAR vs RST के बीच टूर्नामेंट का 29वां और 30वां मैच 30 नवंबर को Marsa Sports Club, Marsa, Malta, Malta में खेला जाएगा। पहला मैच 01:00 PM(IST) बजे शुरू होगा और दूसरा मैच 03:00 PM (IST) पर शुरू होगा। इन दोनों मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

MAR vs RST ECS Malta Encore, 2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो दोनों टीमों का प्रदर्शन अभी तक काफी निराशाजनक रहा है। RST  टीम को शुरुआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा टीम के खराब प्रदर्शन की मुख्य वजह खराब बल्लेबाजी रही है। RST  टीम को इस मैच में कुशलेश कोप्पाका, सनिश मणि,रुबिन जेम्स से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर MAR  टीम को भी इस टूर्नामेंट में लगातार तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है इस मैच में MAR  टीम के तरफ से फन्यान मुगल,हारून मुगल,वसीम अब्बास  प्रमुख खिलाड़ी रहने वाले हैं दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

MAR vs RST ECS Malta Encore, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

MAR vs RST ECS Malta Encore, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले  बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 71 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश MAR:

वसीम अब्बास, जविंदर सिंह, फन्यान मुगल, जीशान खान, नोवेल खोसला, फरहान मसीह, नोमन मेहर, हारून मुगल (कप्तान), फाजिल रहमान, गुरजीत सिंह, नीरज खन्ना (विकेटकीपर)

संभावित एकादश RST:

रेजित अब्राहम, रुबिन जेम्स, जैसन जेरोम, मैनुअल जोबी (wk), कुशलेश कोप्पाका, सनिश मणि, शरीफ मोहम्मद, क्लिंटो पॉल, अश्विन राजू, सावियो थॉमस (c), लिविन वर्गीस

MAR vs RST ECS Malta Encore, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

नीरज खन्ना; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 मैचों में 59 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

फन्यान मुगल; यह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है इस टूर्नामेंट में अभी तक इन्होंने 24 रन बनाए और 1 विकेट लिया है इस मैच में यह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

हारून मुगल; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 23 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान रुक कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

कुशलेश कोप्पाका; ये काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं अपने दम से मैच जिताने की  क्षमता रखते हैं इस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

रुबिन जेम्स; यह काफी प्रतिभाशाली गेंदबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

MAR vs RST ECS Malta Encore, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:फन्यान मुगल,हारून मुगल

उपकप्तान:कुशलेश कोप्पाका,नीरज खन्ना 

ड्रीम 11 टीम 1:

photo 2021 11 30 11 31 01

विकेटकीपर; नीरज खन्ना 

बल्लेबाज: जविंदर सिंह, सनिश मणि,अश्विन राजू

आल राउंडर; फन्यान मुगल,हारून मुगल, कुशलेश कोप्पाका

गेंदबाज;वसीम अब्बास, फरहान मसीह, फाजिल रहमान, रुबिन जेम्स

ड्रीम 11 टीम 2:

photo 2021 11 30 11 31 03

विकेटकीपर; नीरज खन्ना 

बल्लेबाज: जविंदर सिंह, सनिश मणि,अश्विन राजू

आल राउंडर; फन्यान मुगल,हारून मुगल, कुशलेश कोप्पाका

गेंदबाज;वसीम अब्बास, फरहान मसीह, फाजिल रहमान, रुबिन जेम्स

MAR vs RST ECS Malta Encore, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है।कुशलेश कोप्पाका,नीरज खन्ना   ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

MAR vs RST ECS Malta Encore, 2021 संभावित विजेता:

MAR के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer