manish pandey-samson

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का आज दूसरा मुकाबला शुरू हो चुका है. इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में मनीष पांडे (Manish pandey) को फिर से फैंस भड़क गए हैं. दरअसल पहले मैच में मेजबान टीम को भारतीय टीम ने 7 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. मंगलवार को आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारत की प्लेइंग 11 में किसी भी तरह का बदलाव नहीं हुआ है. शिखर धवन दूसरे मुकाबले में भी विनिंग टीम के साथ ही उतरे हैं. लेकिन, पांडे की जगह फैंस Sanju Samson को मौका देने की मांग कर रहे हैं.

ईशान-सूर्यकुमार कर चुके हैं डेब्यू

Manish pandey

श्रीलंका के साथ खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया की ओर से ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को वनडे प्रारूप में डेब्यू करने का मौका दिया गया था. इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने डेब्यू मैच में ही विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए फैंस को जमकर प्रभावित किया था. हालांकि चर्चा थी कि Sanju Samson को विकेटकीपर के तौर पर प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है. लेकिन, दूसरे मैच में भी फैंस की उम्मीदें खत्म हो गई हैं.

सैमसन को प्लेइंग 11 में देखना चाहते हैं फैंस

photo 2021 07 20 15 18 00

ऐसे में सोशल मीडिया पर मनीष पांडे (Manish pandey) की जगह बल्लेबाजी के तौर पर सैमसन को प्लेइंग 11 में शामिल करने की मांग जोरो पर है. इस वजह से मैनेजमेंट को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. दरअसल पहले मैच में पांडे फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके थे. 40 गेंद का सामना करते हुए महज 26 रन बनाकर वो आउट हो गए थे. यहां तक कि बल्ले से भी उन्हें बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले संघर्ष करते हुए देखा गया था.

मनीष पांडे (Manish pandey) को सोशल मीडिया पर बाहर करने की उठ रही मांग

https://twitter.com/abde000017/status/1417414896292036612?s=20