Lucknow team

IPL 2022: आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जॉयइंट्स की शुरूआत हार के साथ हुई है. गुजरात टाइटंस की टीम ने पहले मुकाबले में लखनऊ की टीम को धूल चटा दी. लखनऊ सुपर जॉइंट्स की कमान राहुल के हाथों में है. पहले मैच में इस खिलाड़ी पर भरोसा जताते हुए कप्तान ने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया, लेकिल कप्तान केएल राहुल की उम्मीदों पर एक बार फिर पानी फेर दिया. खराब प्रदर्शन के चलते इस खिलाड़ी को टीम इंडिया से निकाला गया था. आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में ये खिलाड़ी केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जॉयइंट्स के लिए चुनौती खड़ी ना कर दें.

मनीष पांडे का फ्लॉप शो है जारी

Manish Pandey

आईपीएल में मनीष पांडे (Manish Pandey) का जलवा देखने को मिलता था. उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से IPL में गहरी छाप छोड़ी है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ शुरूआत करने वाले मनीष पांडे काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. मनीष पांडे ने साल 2009 में आईपीएल का पहला शतक लगाया था और शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने थे, लेकिन आज कल उनके सितारे गर्दिश में चल रहे है.

लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच 28 मार्च को मुकाबला खेला गया. जिसमें मनीष पांडे को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया. मनीष पांडे ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में 5 गेंदों में सिर्फ 6 रन ही बनाए. उनके इसी तरह के घटिया प्रदर्शन के चलते सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL से बाहर का सास्ता दिखाया था. केएल राहुल एक-दो मैचों में और मौका देकर आजमाना चाहेंगे. अगर मनीष पांडे के बल्ले से बड़ी पारी नहीं निकली, तो निश्चित रूप से उन्हें बाहर बैठाया जा सकता है.

Manish Pandey ने लखनऊ सुपर जायंट्स की बढ़ा दी टेंशन

LSG 2

लखनऊ सुपर जायंट्स के मिडिल ऑर्डर में मनीष पांडे (Manish Pandey) का रन बनाना बेहद जरूरी होता है. अगर वो मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाते हैं, तो लखनऊ को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. मनीष पांडे को IPL 2022 के लिए लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 4.6 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम के साथ इसलिए जोड़ा था कि मिडिल ऑर्डर में टीम को मजबूती प्रदान करेंगे.

अगर मनीष पांडे इसी तरह खेलते रहे तो वो दिन दूर नहीं जब इनके करियर पर ग्रहण लगा जाएगा. आईपीएल में बने रहने के खिलाड़ी प्रगर्शन करना बेहद जरूरी होता है. पिछले कुछ सीजन से मनीष पांडे रनों के लिए जूझते दिखाई दे रहे हैं. उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं देखने को मिली. जिसके चलते उन्हें SRH उन्हें रिटेन नहीं किया. अगर मनीष पांडे जल्द ही IPL 2022 में एक आद बड़ी इनिंग नहीं खेलते है तो उन्हें अपने करियर से हाथ धोना पड़ सकता है.

3 replies on “भारतीय टीम से बाहर होने के बाद भी गलतियां सुधारने को नहीं तैयार ये खिलाड़ी, अब LSG के लिए बन रहे हैं बोझ”

Comments are closed.