AI 6546

आईपीएल 2020 में आज डेविड वार्नर और महेंद्र सिंह धोनी की टीमें भिड़ती हुई नजर आ रही है. जहाँ पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 167 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नहीं कर पायी और मनीष पांडे की गलती टीम को भारी पड़ी.

चेन्नई ने बनाया सम्मानजनक स्कोर

AI 6123

दुबई के मैदान पर आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आज सलामी बल्लेबाजी करने आयें सैम कुरेन ने 31 रन बनाये. वहीँ अंबाती रायडू ने भी आज अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 41 रन बनाये. फाफ आज अच्छा नहीं कर सके.

शेन वाटसन ने आज 42 रन बनाये. वहीँ अंत के ओवरों में बल्लेबाजी करने आयें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 21 रन बनाये. अंत में रविन्द्र जडेजा ने अच्छी बल्लेबाजी की और नाबाद 25 रन बनाये. जिसके कारण ही उनकी टीम ने 20 ओवरों में 167 रन बना डाले. हैदराबाद के गेंदबाजो ने बहुत अच्छी शुरुआत की थी.

Capture 15

हैदराबाद को मिली एक और हार

RON 4698

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए शुरुआत बहुत अच्छी नहीं नहीं रही. जॉनी बैरेस्टो ने 23 रन बनाये. वहीँ केन विलियमसन ने 57 रन बनाये. उनका साथ देने के लिए प्रियम गर्ग ने भी 16 रन बनाये. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजो ने मैच में बहुत अच्छे से पकड़ बनाया.

जिसे उन्होंने जाने का अवसर नहीं दिया. जिसके कारण ही इस सीजन में उनकी टीम ने वापसी कर लिया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को मैच में जिसके कारण ही 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा. जो इस सीजन में उनके लिए मुश्किले खड़ी कर दिया है.

Capture 16

कल अय्यर के सामने होंगे स्टीव स्मिथ

Rahul Tewatia RR

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर दिल्ली कैपिटल्स के मजबूत टीम के सामने राजस्थान रॉयल्स की टीम नजर आएगी. लेकिन दिल्ली ने अपना पिछला मैच गंवाया है. जिसके कारण श्रेयस अय्यर वापसी करना चाहेंगे. वहीँ राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने जीत के लय को बरक़रार रखने का पूरा प्रयास करती हुई नजर आएगी. एक बार फिर राहुल तेवतिया पर सबकी नजर होगी.