मनीष काव्या

आईपीएल के 14वें संस्करण का धुंआधार आगाज हो चुका है. दो मैच खेले जा चुके हैं जो बहुत ही नजदीकी रहे. तीसरा कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर कोलकाता को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. केकेआर की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन टीम इसका फायदा नहीं उठा सकी. कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए हैं.

जब पांडे जी के कैच पर काव्या के मुंह से निकला वाह

बात कोलकाता नाईट राइडर्स के 17 वें ओवर की है. जब गेंद राशिद खान के हाथ में थी. खान साहब ने ओवर की दूसरी गेंद फेंकी. स्ट्राइकर बल्लेबाज आंद्रे रसल ने उसे लांग ऑन की तरफ हवा में खेल दिया. लेकिन, मनीष पांडे (Manish Pandey) ने अपनी बाईं तरफ दौड़ लगाते हुए गेंद को जमीन छूने से पहले ही डाइव लगाकर पकड़ लिया.

उनका यह कैच इतना शानदार था कि स्टेडियम में बैठी एक युवती का तो ऐसा रिएक्शन था. जैसे वो कह रही हों वाह पांडे जी क्या कैच पकड़ा है. आपको बता दें कि इस युवती का नाम काव्या मारन है. इस कैच और रिएक्शन का वीडियो आप भी देख लें.

कौन हैं काव्या मारन

kaviya maran

आपको बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन का ऑक्शन 18 फ़रवरी को चेन्नई में हुआ था. उस दौरान फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कैंप में काव्या मारन भी नजर आई थीं. काव्या कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिथी मारन की बेटी हैं. ऑक्शन के दौरान कई बार टीवी पर उनको दिखाया जा रहा था. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें वायरल हुईं. आज भी वो अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने मैदान पर पहुंची हैं.