Manchester Test

इंग्लैंड और भारत के बीच खेला जाने वाला सीरीज का आखिरी Manchester Test मैच रद्द हो गया है। भारतीय दल के सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मैनचेस्टर में शुक्रवार से खेले जाने वाले टेस्ट मैच को कैंसिल किया गया। सभी इस फैसले से काफी निराश हैं, क्योंकि भारत सीरीज में 2-1 से आगे था और आखिरी मैच का बेहद रोमांचक होना तय था। हालांकि ट्रॉफी पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

रवि शास्त्री को क्यों ठहराया जा रहा कुसूरवार?

Manchester Test

Manchester Test मैच के रद्द होने पर फैंस रवि शास्त्री से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। असल में, हेड कोच पिछले सप्ताह एक बुक लॉन्च इवेंट के लिए गए थे। इस इवेंट में विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम के कुछ अन्य सदस्य भी शरीक हुए थे। इस इवेंट में काफी ज्यादा भीड़ थी और भारतीय टीम के सदस्यों ने इवेंट के दौरान मास्क भी नहीं लगाया हुआ था। इवेंट में बाहर से लोगों को आने की अनुमति दी गई थी। इसके बाद ओवल टेस्ट के दौरान कोच रवि शास्त्री का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था।

उन्होंने लंदन में टीम होटल में अपनी पुस्तक का विमोचन किया था, जिसके बाद उनमें कोविड-19 के लक्षण पाए गए थे। भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर और फीजियो नितिन पटेल उनके करीबी संपर्क में आए थे और कोविड पॉजिटिव पाए गए। जिसके चलते सभी को आइसोलेशन में भेजा गया था। बुधवार को सहायक फिजियो योगेश परमार के कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद खिलाड़ियों पर खतरा मंडरा रहा था, इसलिए मैच को रद्द कर दिया गया। अब सोशल मीडिया पर फैंस रवि शास्त्री को सजा देने की मांग करते नजर आ रहे हैं।

Manchester Test रद्द होने पर शास्त्री पर भड़के फैंस