Manchester test-Dinesh

भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के 5वें और आखिरी मैनचेस्टर मुकाबले (Manchester test) से पहले एक बड़ी अपडेट सामने आई है. जो दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए निराश करने वाली है. इसकी जानकारी दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है. क्या है इससे जुड़ी पूरी खबर, जानिए हमारी इस रिपोर्ट के जरिए…

आज नहीं शुरू होगा 5वां टेस्ट मुकाबला

Manchester test

दरअसल टेस्ट श्रृंखला का अंतिम मैच मैनचेस्टर ओल्ड ट्रैफर्ड (Manchester Old Trafford) में खेला जाना है. लेकिन, उससे कुछ घंटे पहले इसी सीरीज में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे भारतीय टीम के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने ट्वीट के जरिए बड़ी अपडेट दे दी है. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में आखिरी मैच से जुड़ी कुछ खास जानकारी तो नहीं दी है. लेकिन उनके बयान से एक बात स्पष्ट हो जाती है कि, आखिरी मैच की शुरूआत आज नहीं होगी.

photo 2021 09 10 13 21 59

जी हां विकेटकीपर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आज नहीं खेलेंगे. ओके टाटा बाय बाय…’ यानी कि इस ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, आज मैच की शुरूआत नहीं होगी. लेकिन, अगर चीजें ठीक रहीं तो शनिवार को इस टेस्ट मैच की शुरूआत हो सकती है. इस खबर की पुष्टि इंग्लिश टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी दी है.

भारतीय विकेटकीपर के बाद वॉन ने भी ट्वीट कर दी जानकारी

photo 2021 09 10 13 21 29

दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) के अलावा माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि,

‘ओल्ड ट्रैफर्ड में पहले दिन का खेल रद्द. भारतीय खेमे से आए कोरोना केस की आशंका का मतलब है कि आज 5वां टेस्ट शुरू नहीं होगा. यहां की स्थिति के बारे में जानने के लिए हमारी लाइव कवरेज के साथ बने रहें’.

हालांकि बीसीसीआई और ईसीबी ने इस मसले पर अभी तक कोई अपडेट नहीं दी है.

भारतीय खिलाड़ियों को फिर से होगा RT-PCR

India 3

हालांकि ये बात स्पष्ट हो गई है कि, आज 5वां मैच शुरू नहीं होगा. सभी भारतीय खिलाड़ियों का एक और आरटी-पीसीआर टेस्ट होगा. यदि खिलाड़ियों की ये रिपोर्ट निगेटिव आती है तो शनिवार को मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test)  शुरू हो सकता है. लेकिन, इसके बारे में किसी भी तरह का स्पष्टीकरण नहीं किया गया है. लेकिन, दिनेश कार्तिक और माइकल वॉन के ट्वीट से इसकी संभावना जताई जा रही है. बुद्धवार को भारत के और सपोर्ट स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से इंग्लैंड खेमा भी डरा हुआ है.