IPL 2021

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला मैनचेस्टर टेस्ट रद्द हो गया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मैच के रद्द होने की जानकारी दी है। ईसीबी का कहना है कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने मैनचेस्टर टेस्ट में खेलने से इंकार कर दिया है। अब जबकि आखिरी मैच नहीं खेला जाना है, तो IPL 2021 के यूएई लेग में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ी 15 सितंबर से पहले ही उड़ान भर सकते हैं।

रद्द हुआ मैनेचेस्टर टेस्ट

इंग्लैंड और भारत के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड, मेनचेस्टर में खेला जाने वाला पांचवां व आखिरी मैच कोविड-19 के खतरे के बीच रद्द कर दिया गया है। असल में गुरुवार को हुए कोविड टेस्ट में फिजियो के कोविड पॉजिटिव आने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने आखिरी मैच में हिस्सा लेने से साफ इनकार कर दिया।

जिसके बाद ईसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘इंग्लैंड बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि भारतीय टीम के खेमे के अंदर COVID मामलों की संख्या में और वृद्धि की आशंका के कारण भारत अपने टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ है। हम इस खबर के लिए प्रशंसकों से माफी मांगते हैं। आगे की जानकारी नियत समय में साझा की जाएगी।’

आईपीएल के लिए जल्द रवाना हो सकते हैं खिलाड़ी

IPL 2021

पूर्व निर्धारित शेड्यूल के अनुसार 14 सितंबर को आखिरी टेस्ट मैच खत्म होने के बाद IPL 2021 में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ी 15 सितंबर को यूएई रवाना होने वाले थे। मगर अब जबकि पांचवां टेस्ट रद्द हो चुका है, तो खिलाड़ी जल्द ही यूएई लेग के लिए उड़ान भर सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें, तो शुक्रवार व शनिवार को सभी सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट होगा और रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अगले ही दिन लीग में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ी यूएई के लिए उड़ान भर सकते हैं। हालांकि बोर्ड की ओर से अभी इस बात को लेकर कोई अपडेट नहीं दी गई है। बता दें, IPL 2021 के यूएई लेग का पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।