Manan Vohra Trend on Twitter
Manan Vohra Trend on Twitter

IPL 2022 का 66वां मुकाबला एलएसजी और केकेआर के बीच खेला जा रहा है. लखनऊ की ओर से मनन वोहरा (Manan Vohra) को डेब्यू का मौका दिया गया है. उन्हें टीम में देखकर फैंस खासा खुश हैं. मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के कप्तान टॉस प्रक्रिया के लिए नवी मुंबई के डिवाई पाटिल स्टेडियम में उतरे थे.

इस दौरान केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की मौजूदगी में टॉस के लिए सिक्का उछाला गया, जो LSG के पक्ष में गिरा. टॉस जीतकर कप्तान केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. साथ ही उन्होंने मनन वोहरा (Manan Vohra) के डेब्यू वाली खबर का खुलासा किया.

वोहरा को प्लेइंग इलेवन में देख खुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस

 Manan Vohra Debut For LSG

दरअसल इस सीजन में यह लखनऊ सुपर जायंट्स के लीग स्टेज का आखिरी मैच है और इसमें कप्तान केएल राहुल कई बड़े बदलाव के साथ उतरे हैं. उन्होंने प्लेइंग इलेवन से आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या को बाहर का रास्ता दिखाया है. बडोनी की जगह पर मैनेजमेंट ने मनन वोहरा (Manan Vohra) को डेब्यू का मौका दिया है. आज पहली बार वोहरा कोलकाता के खिलाफ खेलने इस सीजन में उतरे हैं. एक तरफ फैंस जहां उन्हें प्लेइंग इलेवन में देखकर खुश हैं तो वहीं उन्हें लेट मौका मिलने की कंप्लेंट भी कर रहे हैं. इसका अंदाजा आप ट्विटर प्रतिक्रियाओं से लगा सकते हैं.

Manan Vohra को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रियाएं